image

फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर ये सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए भी फैंस के बीच एक्टिव रहती हैं। 

बताते चलें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी को पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था, लेकिन 10 करोड़ रुपये के इस ऑफर को शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया। उनकी इस खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दवाई का विज्ञापन ना करने पर शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है। उन्होंने शिल्पा शेट्टी की ट्विटर पर तारीफ करते हुए लिखा- 'समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।'

यह भी पढ़ें:- जायरा वसीम से नही हो पा रहा कोई संपर्क तो गुस्से से भड़की ये Director, अनुच्छेद 370 बना वजह

शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट पर उनके समर्थक और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि उन्हें एक दवाई का विज्ञापन करने के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे, लेकिन शिल्पा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। शिल्पा का मानना है कि सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट काफी है। पतले होने की दवाइयां नुकसान पहुंचा सकती हैं। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जिस चीज पर वो खुद विश्वास नहीं करतीं, उसका प्रमोशन नहीं कर सकतीं। बता दें कि शिल्पा फिटनेस के मामले में नई अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। शिल्पा अपने फिटनेस ऐप के जरिए लोगों को व्यायाम सिखाती हैं। साथ ही हेल्दी फूड बनाना भी सिखाती हैं। 

यह भी पढ़ें:- एकता कपूर ने 'ड्रीम गर्ल' के लिए आयुष्मान को किया कास्ट, वजह है बेहद खास

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shilpa shetty rejects the deal of 10 crore for...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats