image

इन दिनों बाॅलीवुड दुनिया में बायोपिक का खूब बोलबाला है, सभी महापुरुषों के जीवन से जुड़ी बातों को बायोपिक के जरिये दिखाया जा रहा है। इसी बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही शंकुतला देवी की बायोपिक में लीड रोल प्ले करेंगी। बता दें, अनु मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का पहला पोस्टर लोगों को काफी पसंद आया और विद्या बालन के लुक की भी खूब तारीफ हुई। दिवंगत शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा देवी भी इस पोस्टर से खुश नजर आईं।

READ MORE: Nach Baliye 9: आज रोमांटिक अंदाज में अनीता को प्रपोज करेंगे रोहित रेड्डी, फिर बनेंगे दूल्हा-दुल्हन

READ MORE: B'day Spl: पहली फिल्म से ही विवादों में घिरी थी करीना कपूर, यूं आसान हुआ बाॅलीवुड का मुश्किल सफर...

जानकारी के अनुसार बता दें कि, "अनुपमा, जो कि लंदन में रहती हैं, विद्या बालन को अपनी मां के लुक में देखकर बहुत उत्साहित थीं और इमोशनल भी। उन्होंने इतनी अच्छी तरह से अपनी मां का लुक लेने के लिए विद्या बालन की तारीफ की और कहा कि इसने अचानक से उन्हें उनकी मां की याद दिला दी।" जाहिर है कि विद्या ने शकुंतला देवी का लुक बहुत अच्छी तरह अडॉप्ट किया है।

READ MORE: Collection: करण देओल- सहर बाम्बा की रोमेंटिक फिल्म 'Pal Pal Dil Ke Paas' ने पहले दिन पार किया ये आंकड़ा 

READ MORE: Kapoor Family में होने जा रहा है ग्रैंड सेलिब्रेशन, इस कारण रणबीर से ज्यादा Excited दिखी आलिया 

इससे पहले विद्या बालन ने अपनी फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कहा, "मैं बड़े पर्दे पर ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी का किरदार निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वह वाकई वो महिला थीं जिन्होंने अपनी आत्मीयता को नहीं छोड़ा, जिसकी एक मजबूत नारीवादी आवाज थी और जीत के लिए वह बहुत बहादुरी से लड़ती थीं। हालांकि जो चीज मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है वो ये है कि आप किसी मजेदार आदमी को आम तौर पर गणित के साथ जोड़कर नहीं देखते हैं।"
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: shakuntala devi human computer daughter reaction on vidya balan look

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats