image

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स इंडिया की नई सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही थी और सीरीज के बारे में जानकारी रिलीज नहीं की जा रही थी। दरअसल, नेटफ्लिक्स शाहरुख खान संग मिलकर किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहा था। इस वेब सीरीज को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं, जो एक साहसी रॉ एजेंट बने हैं। इससे पहले उन्हे कभी इस तरह के अवतार में नहीं देखा गया है। यह शो 27 सितंबर से प्रदर्शित होने वाला है। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है और ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है और 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

हालांकि अभी यह नहीं पता कि शाहरुख निर्माता के अलावा किसी और भूमिका में नजर आएंगे या नहीं। इस सीरीज में इमरान हाशमी के साथ मेड इन हेवन की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं। इसके अलावा राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। शोभिता और विनीत रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे।

ट्रेलर बेहद धमाकेदार है। जिसे आप यहां देख सकते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shahrukh Khan's 'Bard of Blood' trailer released on Netflix, Have you seen?

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats