image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान के नाम से आज बच्चा-बच्चा वाकिफ है। बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे हो चुके हैं, और इन 27 सालों में शाहरुख खान ने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई भी कसर नही छोड़ी। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दी।

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी के बाद अब आलिया भट्ट निकली इस काम की करने शुरुआत, फैंस को देंगी ये ...

बताते चलें कि 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने कोई साइन नहीं की है लेकिन फैंस उन्हें लगातार ढेर सारा प्यार और सपोर्ट भेज रहे हैं। इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर ट्विटर पर शाहरुख के फैंस ने #27GoldenYearsOfSRK ट्रेंड चलाया। फैंस का इतना प्यार देखकर शाहरुख भी उनका शुक्रिया कहे बिना नहीं रह पाए। शाहरुख खान की डेब्यू फिल्म 'दीवाना' 25 जून को रिलीज हुई थी। इस दौरान शाहरुख 'दीवाना' स्टाइल में बाइक चलाते हुए आते हैं और पीछे बैकग्राउंड में 'कोई ना कोई चाहिए..' गाना बज रहा होता है। वीडियो में शाहरुख कहते हैं कि 'सभी को शुक्रिया, बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर.. जिंदगी का आधा हिस्सा मैंने यहां बिताया। मैं पिछले 27 सालों से आपका मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा हूं। कई बार मैं सफल हुआ, कई बार असफल। शुक्रिया आप सभी का।'

यह भी पढ़ें:- 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर इस अभिनेत्री संग अक्षय कुमार करेंगे रोमांस, जानें क्या है बेहद खास

फिल्म 'दीवाना' में शाहरुख के साथ ऋषि कपूर और दिव्या भारती थे। फिल्म में शाहरुख सेकेंड लीड में थे हालांकि अपनी अदाकारी से वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। 'दीवाना' को राज कंवर ने डायरेक्ट किया था। शाहरुख खान इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। शाहरुख से पहले ये रोल अरमान कोहली को ऑफर हुआ था लेकिन मेकर्स से अनबन के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। लेकिन इस फिल्म ने दुनिया भर में शाहरुख खान की किस्मत बदल दी। 

यह भी पढ़ें:- तैमूर के लिए बेहद खास रहा मासी करिश्मा कपूर का बर्थडे, इस अंदाज से किया सेलिब्रेट

 

यह भी पढ़ें:- 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर इस अभिनेत्री संग अक्षय कुमार करेंगे रोमांस, जानें क्या है बेहद खास

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shahrukh khan getting emotional because of...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats