image

सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहीद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आईं। बता दें कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली।

यह भी पढ़ें:-  B'DAY SPL: इस फिल्म से करिश्मा कपूर की बदसूरती को मिली खूबसूरती की पहचान, जाने कई गहरे राज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

These weekend numbers got us all like 👀 #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि शाहिद कपूर की कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, मूवी में कियारा संग शाहिद की जोड़ी बनी है। संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, मूवी ने 3 दिन में 70 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। शाहिद कपूर ओपनिंग वीकेंड की सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहिद ने सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर की है। इस फोटो में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी और संदीप रेड्डी वांगा दिख रहे हैं। फोटो में तीनों के बीच की बॉन्डिंग शानदार है। वहीं कियारा आडवाणी ने भी एक बूमरैंग इंस्टा स्टोरी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए लिखा- "Box office numbers got us like", मूवी की कमाई से स्टार्स बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें:- इस बार मलाइका संग रोमांटिक हॉलिडे पर निकले अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

बता दें कि शाहिद की कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। ये शाहिद कपूर की 3 दिनों में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है, इसने भारतीय बाजार में शुक्रवार को 20.21 करोड़, शनिवार को 22.71 करोड़ और रविवार को 27.91 करोड़ कमाए। शाहिद कपूर की ये फिल्म 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर बन गई है। शाहिद कपूर फिल्म की सक्सेस से बेहद खुश हैं। 

यह भी पढ़ें:- जेठ की दूसरी शादी की तैयारियों में जुटी प्रियंका चोपड़ा, Boat में की रोमांस की हदे पार

 

यह भी पढ़ें:- बच्चों के लिए ऐसा काम करना चाहती हैं सनी लियोनी, खुलासा कर कहा- मैं चाहती हूं बच्चे मस्ती...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shahid-kiara response to kabir singh box office...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats