image

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकिमंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर का अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया। 

यह भी पढ़ें:- Netflix की ‘लैला’ बनकर आपके दिल में खौफ पैदा करेगी हुमा कुरैशी!

यह भी पढ़ें:- ICC WC 2019: जीत की ख़ुशी में अतरंगे रणवीर ने खोया आपा, झूम- झूम के विराट को दी जादू की झप्पी

लेकिन हैरत की बात यह है कि परफेक्ट बॉडी, टैलेंट और कई अच्छी फिल्में देने के बावजूद शाहिद के करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ने के बजाय तेजी से नीचे की ओर गिरता नजर आ रहा है। एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर शाहिद कपूर का ये दर्द साफ नजर आया। शाहिद कपूर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कबीर सिंह के अलावा फिलहाल उनकी झोली में कोई दूसरी फिल्म नहीं है. वो यह फिल्म करने बाद खाली हैं। शाहिद ने कहा, "फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है। मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं। हालांकि, फिल्म न करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं"

यह भी पढ़ें:- Video: इस अंदाज में नन्हें स्टार तैमूर अली खान ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न

यह भी पढ़ें:- बेहद गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए मणिरत्नम, जाने खास रिपोर्ट

वहीं ऐसी खबरें हैं कि शाहिद कपूर भारतीय बॉक्सर डिंग्को सिंह की बायोपिक फिल्म में काम करना चाहते हैं। यह इंडिया के पहले और इकलौते गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर हैं। शाहिद की फिल्म कबीर सिंह इसी महीने 21 जून को रिलीज हो रही है। जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस फील्ड में करियर बनाने के सपने देखती थीं लीजा हेडन

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shahid kapoor reveal he has no film after kabir singh

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats