image

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जहां नन्हें तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस के कारण हर तरफ छाए हुए हैं, वहीं बाकी के स्टार्स किड्स फिल्माें में अपने डेब्यू काे लेकर सुर्खियाें में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि साल 2018 में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान, ईशान खट्टर ने बाॅलीवुड डेब्यू किया, वहीं अब किंग खान यानी शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी अपने बाॅलीवुड डेब्यू की खबरों को लेकर सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन

बाप-बेटे की पिछले 25 साल से सबसे हिट कहानी द लॉयन किंग इस बार नए रंग रूप में जब भारत पहुंचेगी तो डिजनी इंडिया नया इतिहास रच देगी। जी हां, देश के सारे बड़े स्टूडियोज जिन कोशिशों में कामयाब नहीं हो पाए, वह कारनामा डिजनी ने कर दिखाया है। और, ये कारनामा है किंग खान शाहरुख के 21 साल के बेटे आर्यन को किसी फिल्म के लीड रोल के लिए राजी कर लेना। शाहरुख और आर्यन इस फिल्म में भी बड़े पर्दे पर बाप-बेटे की ही भूमिकाओं में सुनाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another sweet picture from AbRam’s birthday party... #fathersloveoverload

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

जी हां, दिखाई इसलिए नहीं देंगे क्योंकि ये दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं फिल्म द लॉयन किंग में। 3 साल पहले अपनी एक हिट कहानी द जंगल बुक को नए अवतार में पेश कर भारत में कामयाबी का स्वाद चख चुकी अंतर्राष्ट्रीय कंपनी डिजनी अब अपनी एक और सुपरहिट फिल्म द लायन किंग का नया संस्करण अगले महीने रिलीज करने जा रही है। द लायन किंग के इस संस्करण में एनीमेशन की नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल किया है। फिल्म की कहानी है जंगल के राजा मुस्तफा और उसके बेटे सिम्बा की। द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुस्तफा की आवाज बने हैं शाहरुख खान और आर्यन की आवाज किसी फिल्म में सुनाई देगी मुस्तफा के बेटे सिम्बा के तौर पर।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस फील्ड में करियर बनाने के सपने देखती थीं लीजा हेडन

हाल ही में हुए एक खास इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान कहते हैं, ‘द लॉयन किंग ऐसी फिल्म है जिस पर मेरा पूरा परिवार फिदा रहा है। हमारे दिल में इस फिल्म के लिए हमेशा एक खास जगह रही है। एक पिता के तौर पर मैं मुस्तफा के किरदार को शिद्दत से महसूस कर सकता हूं और जिस तरह का रिश्ता वह अपने बेटे मुस्तफा के साथ साझा करता है, वह मेरे दिल के बहुत करीब है। लॉयन किंग की विरासत समय से परे है और इस कालजयी कहानी के नए अवतार में अपने बेटे आर्यन के साथ काम करना ही इसे मेरे लिए बहुत खास बना देता है। हम सबसे ज्यादा इस बात से उत्साहित हैं कि अबराम इस फिल्म को देखने वाला है।’

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shah rukh khan and aryan khan dubbing in film the lion king

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats