image

दंगल, बधाई हो, फोटोग्राफ, पटाखा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सान्‍या मल्‍होत्रा का नाम आज टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। फिलहाल सान्या अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में है। दरअसल वो अपनी अगली फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हैं। 

जानकारी के लिए बताते चलें कि, गणित की जादूगर शकुंतला देवी पर बन रही फिल्म में विद्या की मुख्य भूमिका है। फिल्म का टीजर और फिल्म से विद्या का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। शकुंतला देवी भारतीय लेखिका और मेंटल कैलकुलेटर थीं। दिमाग में ही सब कुछ कैलकुलेट कर लेने की अद्भुत क्षमता की वजह से वह ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी उनका नाम दर्ज है। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:- Video: पति ने दिया धोखा या इग्नोर किए जाने से परेशान हैं राखी सावंत! रोते हुए बयां किया दिल का दर्द

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 हाउस की इनसाइड तस्वीरें हुईं Leak, देखना ना भूलें फैंस

फिल्म में सान्या भी काम करने जा रही है। सान्‍या फिल्‍म में विद्या की बेटी के रोल में नजर आएंगी। उन्‍होंने विद्या के साथ स्‍क्रीन शेयर करने की खुशी जाहिर करते हुए कहा,“मैं शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी का रोल निभाने को लेकर बेहद उत्‍साहित हूं। सभी को मैथ्‍स की जीनियस शकुंतला देवी के बारे में मालूम है। मैं मां-बेटी की इस जोड़ी को स्‍क्रीन पर लाने और साथ में विद्या बालन के संग काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं।”

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड सितारों ने 'Howdy Modi' की तारीफ कर PM मोदी को बताया रियल रॉकस्टार

यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार के साथ Ammy Virk और B Praak करने जा रहे हैं काम, इस एक्ट्रेस की बहन को मिला मौका खास

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sanya malhotra will be seen in vidya balan daughter role...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats