image

बाॅलीवुड के सभी सीतारें अपने फिल्मी करियर के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन फिल्मी करियर में सफलता किसी-किसी को ही मिलती है, खासकर एक्ट्रेसेस का फिल्मी करियर शादी के बाद खत्म हो जाता है और वह गुमनाम हो जाते हैं, इन्ही में एक है एक्ट्रेस चांदनी। बता दें इन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म सनम बेवफा से डेब्यू किया था। चांदनी की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। हालांकि इसके बाद वो अपने फिल्मी करियर में सफलता की ऊंचाईयां नहीं देख पाईं। फिल्मों में काम मिलता ना देख चांदनी ने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया।

चांदनी को बॉलीवुड से कितना लगाव है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना असली नाम नवोदिता शर्मा को छोड़ दिया और फिल्मों के लिए चांदनी नाम रख लिया। यही नहीं उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर करीना और करिश्मा रखा है।

चांदनी के पति का नाम सतीश शर्मा है और अब वो शादी के बाद अमेरिका के ओरनाल्डो में रहती हैं। चांदनी बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी जिंदगी से कोसो दूर हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर अब वो डांस टीचर बन गई हैं।

चांदनी ओरनाल्डो में ही इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं। उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट है। यही नहीं उन्होंने अमेरिका के कई जगहों पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी है। डांस का शौक उनको बचपन से ही था। महज 5 साल की उम्र से चांदनी ने मॉडर्न और क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी।

चांदनी ने अपने करियर में केवल 10 फिल्में ही की हैं। उन्होंने जय किशन, जान से प्यारा, 1942 ए लव स्टोरी, मिस्टर आजाद जैसी फिल्मों में काम किया है। फ्लॉप होने के बाद चांदनी बॉलीवुड के लिए एक गुमनाम हीरोइन बनकर रह गईं।

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: sanam bewafa actress chandni know what is she doing now day

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats