image

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन लीड रोल में हैं। सलमान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि सलमान एक बार फिर से फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे। गाने का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। गाने का नाम है मैं तारे और इसका फुल वीडियो जल्द रिलीज किया जाएगा.

सलमान खान इससे पहले फिल्म हीरो और रेस-3 के लिए गाना गा चुके हैं। फिल्म नोटबुक का जो गाना सलमान ने गाया है उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था लेकिन पुलवामा अटैक के बाद आतिफ के गाने को फिल्म से हटा दिया गया था। अब सलमान खान ने इस गाने को री-रिकॉर्ड किया है।

यूं उड़ा इंटरनेट पर मजाक
नोटबुक के सॉन्ग का टीजर वीडियो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। हालांकि, टीजर रिलीज के बाद ऐसा लगता है कि फैन्स को सलमान की आवाज में यह गाना पसंद नहीं आया है। कुछ यूजर्स ने इस गाने में सलमान की आवाज को एडिट किए जाने के आरोप लगाए हैं वहीं कुछ यूजर्स ने सलमान की आवाज के गाने का मजाक उड़ाया है। 

एक यूजर ने लिखा- ये गाना सेलफिश सॉन्ग को टक्कर देगा। एक अन्य यूजर ने भी लिखा- रहने दे भाई...auto tuner रो रहा है ऐसे में देखना होगा कि फिल्म का फुल सॉन्ग रिलीज होने के बाद क्या फैन्स का रिएक्शन बदलेगा या सलमान की आवाज एक बार फिर फ्लॉप हो जाएगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: salman khan song main taare teaser release

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats