image

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत के एक के बाद एक कई पाेस्टर सामने आए। जिसमें सलमान खान अपनी जबरदस्त लुक में नज़र आए। बता दें कि फिल्म के पहले, दूसरे और तीसरे पाेस्टर के बाद अब चौथे पाेस्टर में अपनी लुक से सलमान ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया। दर्शकों काे फिल्म का ट्रेलर भी बेहद पसंद आया।

यह भी पढ़ें:-  Facts सॉन्ग के बाद अब Karan Aujla कर रहे हैं Facts-2 की तैयारियां, देखें वीडियाे

यह भी पढ़ें:- Sidhu Moose Wala ने mafia style के जरिए दिया अपने फैंस को Surprise, देखें वीडियाे...

बताते चलें कि फिल्म भारत में कटरीना कैफ अहम किरदार में हैं, लेकिन इस फिल्म में कटरीना का ऐसा लुक देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया। डायरेक्टर अली अब्बास जफर के मुताब‍िक सलमान खान की तरह इस फिल्म में कटरीना कैफ भी ओल्ड एज के गेटअप में नजर आएंगी।

अली अब्बास जफर ने एक इंटव्यू में बताया कि कटरीना कैफ पहली बार इस फिल्म में बूढ़े इंसान के किरदार में होंगी, कटरीना का रोल भी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगा जैसे-जैसे सलमान खान का किरदार समय के साथ आगे बढ़ेगा। कटरीना फिल्म में कुमुध रैना के किरदार में नजर आने वाली हैं, सलमान और कटरीना को इस रोल में द‍िखाने के ल‍िए प्रोस्थेट‍िक मेकअप का सहारा ल‍िया जाएगा। दोनों के इस मेकअप को फाइनल करने के लिए व‍िदेश से एक खास टीम आई थी ज‍िसने दोनों का लुक फाइनल किया था।

यह भी पढ़ें:- इस वजह से वरुण धवन को धोने पड़े थे होटल के बर्तन, जानिए दिलचस्प किस्सा

यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक को बताया जा रहा है किसी संत का गुणगान, EC ने कहा...

बता दें कटरीना ने साल 2016 में आई फ‍िल्म बार बार देखो में भी अपने लुक में एक्सपेर‍िमेंट किए थे, इस फिल्म की कहानी भी यंग और ओल्ड एच के टाइम पर ल‍िखी गई थी। कटरीना ने फिल्म में ओल्ड लुक अपनाया था, अली अब्बास जफर ने सलमान खान के बारे में कहा, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो सलमान खान और कटरीना ने फिल्म में शानदार काम किया है, फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज हो रही है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman khan katrina kaif too will grow old in the film bharat 

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats