image

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की में व्यस्त हैं। फिल्म में एक बार फिर से सलमान के अपोजिट अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं। प्रभु देवा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इसके जरिए सलमान के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड जुड़ने वाला है। 

जी हां, फैंस को जानकर खुशी होगी कि, सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिये डायलॉग राइटर बन गये हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही दबंग 3 में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि सलमान अपनी इस फिल्म के लिए डायलॉग राइटर भी बन गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और सलमान के फैन्स एक बार फिर उन्हें चुलबुल पांडे के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म के डायलॉग और ऐक्शन सीन्स में सलमान खुद काफी रुचि ले रहे हैं। सलमान खान 'दबंग 3' के लिए डायलॉग राइटर बन गए हैं। वह स्क्रिप्ट से जुड़े लोगों को सेट पर जरूरी इनपुट्स दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  Death Anniversary: फिल्मों में काम करने पर दुर्गा खोटे को खूब पड़ते थे ताने, इस फिल्म से बंधे थे तारीफों के पुल

यह भी पढ़ें:-  Ranveer की 'गली बॉय' को मिलेगा Oscar सम्मान, बॉलीवुड सितारों ने खुशी जाहिर कर कहा...

 

इसके साथ ही वह फिल्म में होने वाले जोरदार ऐक्शन सीन्स की कोरियॉग्रफी में भी शामिल हो गए हैं। फिल्म में एक बार फिर सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और माही गिल अपने किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलन के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही 'दबंग 3' से महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं फैंस को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो जल्द खत्म हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म में नजर आएंगी Aishwarya Rai, जानिए क्या होगा बेहद खास

 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: रंजीता कौर ने फिल्म इंडस्ट्री को दी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लेकिन आज नाम भी है गुमनाम

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman Khan is Bollywood's multi-talented actor, became a ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats