image

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बॉक्स ऑफिस के 'सुल्तान' हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई की। तो आइए आपको बताते हैं अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर जैसे स्टार मुख्य भूमिका में नजर आए।

बता दें कि इस फिल्म को लेकर सलमान ने हाल ही में एक बेहद खास स्क्रीनिंग रखी। इस स्क्रीनिंग में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी पहुंची और साथ में फिल्म देखी। सलमान खान ने ये स्क्रीनिंग खासतौर पर उन लोगों के लिए रखी थी जिन्होंने असल जीवन में बंटवारे का समय देखा है। कैटरीना कैफ भी वहां बुलाए गए मेहमानों संग वक्त बिताती नजर आईं।

यह भी पढ़ें:- देखिए लाल लहंगे में सारा अली खान का दिलकश अंदाज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे फिदा

इस दौरान की सलमान खान की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं,  जिनमें वो इन मेहमानों संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि सलमान किस तरह घुटनों पर बैठकर बुजुर्ग महिला से बात कर रहे हैं। सलमान हमेशा से ही अपने इस खास जैस्चर के लिए जाने जाते रहे हैं और एक बार फिर उनका यही अंदाज देखने को मिला।

यह भी पढ़ें:-  22 साल बाद आज भी फिल्म बॉर्डर है भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में शामिल, जरुर पढ़ें

सलमान ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से भी इस दौरान की तस्वीर शेयर की, फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग उन खास परिवारों के लिए जिन्होंने साल 1947 के बंटवारे का वो दौर देखा है। इन सब से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है, इन असली भारत परिवारों को मेरा सलाम।

यह भी पढ़ें:-  प्रियंका चोपड़ा के नाम आया सबसे बड़ा खिताब, इस अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर टाइगर श्रॉफ को छोड़ किस शख्स के साथ लंच आउटिंग पर निकलीं दिशा पटानी

 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों अनुपम खेर के इस सवाल को सुनकर कपिल शर्मा के छूटे पसीने, कहा...

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman khan holds a special screening of bharat for refugees

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats