image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और कॉमेडी में अपने नाम के झंडे गाड़ने वाले स्टार सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के चलते हर तरफ छाए हुए हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा सलमान खान, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटे तैमूर को कंधों पर बैठाकर चलते हैं सैफ? वजह उड़ा देगी होश

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो को लेकर सुनील ग्रोवर ने एक खुलासा किया है। जी हां, सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के मशहूर 'द कपिल शर्मा शो' को नहीं देखते हैं। ये बात उन्होंने 'भारत' फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही है। इन दिनों 'भारत' की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। गौरतलब है कि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के शो में लेकर आ सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी सिंगर Arsh Maini फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं खास Surprise, जरुर देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें:- इस वजह से सलमान-अजय को अपनी फैमिली का बेहद खास हिस्सा मानती हैं तब्बू

'भारत' के प्रमोशन के दौरान जब सुनील ग्रोवर से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इस बात को लेकर मेरी सलमान खान से भी बात हो चुकी है, मुझे लेकर वह अपनी सलाह दे सकते हैैं लेकिन मुझ पर कुछ लागू नहीं कर सकते हैैं।' इसके बाद सुनील ग्रोवर ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा है कि वह वो शो नहीं देखते हैं जिनमें वह नहीं होते हैं। बता दें कि मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के तल्ख रिश्तों को लेकर हमेशा से खबरें आती रही हैं। कपिल का जो सबसे बड़ा विवाद रहा वह उनके ही दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ रहा है। यह बात सभी जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ प्लेन में हाथापाई की थी। जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। 

 यह भी पढ़ें:- तंबाकू विज्ञापन को लेकर अजय देवगन ने दिया ऐसा बयान की सबकी बोलती हुई बंद

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman khan film bharat actor sunil grover does not watch kapil sharma show

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats