image

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने फिल्म भारत को लेकर प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की खास वजह को सबके सामने खुलकर अपने शब्दों में बयान किया है। 

यह भी पढ़ें:- 'साहो' का नया ऑफिशियल पोस्टर आया सामने, प्रभास ने शेयर कर लिखा...

यह भी पढ़ें:- ऐश्वर्या के मीम पर NCP ने विवेक का किया कड़ा विरोध, माफ़ी के बाद क्या नही टला अरेस्ट होने का खतरा?

बताते चलें कि इन दिनो खबर है कि सलमान खान देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से नाराज हैं। क्योंकि सलमान खान की फिल्म भारत प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग से महज पांच दिन पहले छोड़ दी थी। उसके बाद 'भारत' फिल्म के इवेंट्स के दौरान जब भी फिल्म की हीरोइन की बात होती या सवाल कटरीना से होता तो सलमान जवाब में 'थैंक यू प्रियंका' कहते हैं। इतना ही नहीं सलमान खान जिस तरह प्रियंका से जुड़ी बात पर रिएक्ट करते हैं उससे यह तो तय है कि सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के फैसले से आज भी कतई खुश नहीं हैं, जी हां सलमान खान ने हाल ही में प्रिंट मीडिया से हुई बातचीत में प्रियंका को लेकर खुलकर बात की।

सलमान खान कहते है कि फिल्म भारत में हीरो से ज़्यादा दमदार किरदार हीरोइन का है, अब रोल कटरीना कर रही हैं और उन्हें यह रोल प्रियंका की वजह से मिला है तो बताइए 'थैंक यू' तो बनता है ना बार बार। अब प्रियंका अगर शूटिंग से ठीक पांच दिन पहले आकर मुझसे नही कहती कि 'मैं फिल्म नही कर पाऊंगी' तो फ़िल्म में कटरीना की एंट्री कैसे होती, हालांकि फिलहाल प्रियंका पत्नी का जो रोल निभा रही है वह इससे ज़्यादा अच्छा है।

यह भी पढ़ें:- हाल ही में छिड़े ऐश्वर्या राय के Meme के विवाद के बाद विवेक ओबेरॉय ने टेके घुटने, मांगी माफी और...

यह भी पढ़ें:- पत्नी सुनीता संग अपने रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने किया हैरान कर देने वाला बड़ा खुलासा

सलमान खान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई बातचीत की डिटेल्स शेयर करते हुए बताते हैं कि प्रियंका शूटिंग से पांच दिन पहले मेरे पास आईं और कहने लगीं कि 'मैं फिल्म नही कर पाऊंगी। क्योंकि मेरी शादी है, अब मैंने कहा कि अगर शादी की बात है तो हम डेट आगे बढ़ा देंगे। लेकिन प्रियंका तो घर से ही फैसला करके आई थीं कि उन्हें फिल्म नहीं करनी, क्योंकि लाख समझाने के बावजूद भी उन्होंने कहा कि पता नही मेरी शादी की डेट कब और कौन सी होगी और मैं शूटिंग की डेट से मैच कर पाऊं या नहीं', सलमान खान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, 'मैंने प्रियंका से पूछा कि तो तुम मना करने आई हो। उसने कहा हां, मैंने कहा ठीक है फिर अब तुम फैसला ले ही चुकी हो तो क्या हूं।

सलमान कहते हैं, 'प्रियंका को मैंने काफी समझाया कि तुमने अपने करियर को इस ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है, ऐसे में तुम यह बेहतरीन फिल्म छोड़ रही हो। अब शायद तुम्हारे मन में यह भी चल रहा होगा कि अगर तुमने फिल्म में काम करने से इंकार किया तो सलमान कभी तुम्हारे साथ काम नही करेगा, लेकिन इन सब बातों के बावजूद अगर तुम शादी का फैसला ले रही हो तो यह भी अच्छी बात है। आमतौर पर लोग ऐसी फिल्म के लिए हंसबैंड छोड़ देते है, लेकिन प्रियंका ने शादी और हसबैंड के लिए फिल्म छोड़ दी' सलमान खान की इस बात पर इस इंटरव्यू में अगला सवाल किया गया, 'तो क्या अब आप प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नही करेंगे?',

इस सवाल पर सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा, 'क्यों नहीं बिल्कुल काम करूंगा, अगर भविष्य में प्रियंका मेरे पास कोई अच्छी कहानी लेकर आती हैं जो कहानी मुझे भी पसंद आए तो बिलकुल काम करूंगा'  फिल्म का ट्रेलर और गाने देखने के बाद क्या प्रियंका की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आयी है, इस सवाल पर सलमान कहते हैं, 'ना ही प्रियंका का कोई फोन और मैसेज आया और ना ही कोई प्रतिक्रिया, कहते है ना जो होता है अच्छे के लिए होता है, इसलिए जो हुआ अच्छा ही हुआ, तब उनकी कोई मजबूरी थी'


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman jokes says priyanka chopra left bharat for husband

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats