image

बाॅलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी फिल्मों और स्टाइल के साथ-साथ अक्सर अपने बेटे तैमूर की पॉपुलैरिटी के कारण भी सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। लेकिन इस बार हम सैफिना के फैंस के लिए एक खास खबर लेकर आए हैं। जिसे जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे। 

यह भी पढ़ें:- Video: 50 पार फिर भी हौसला बरकरार, सलमान की तरह वर्कआउट करना नहीं है लड़कों के लिए आसान

दरअसल, सिल्वर स्क्रीन पर पांच साल बाद सैफ-करीना की जोड़ी फिर एकसाथ नजर आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि करीना कपूर पति सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन में नजर आएंगी। करीना का मूवी में स्पेशल अपीयरेंस होगा। इन दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर लंदन में बेटे तैमूर के साथ हॉलिडे पर हैं। सूत्र बताते हैं कि करीना कपूर खान फैमिली संग लंदन में सिर्फ वैकेशन ही नहीं मना रही हैं, वे फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग से भी जुडेंगी। फिल्म में करीना का कैमियो दमदार है, वे सैफ की एक्स वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में दिख सकती हैं।

यह भी पढ़ें:- विद्युत जामवाल पर 12 साल पहले लगा था ये घिनौना आरोप, अब फैसला आया सामने

सैफ और फिल्म की पूरी कास्ट-क्रू लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। 16 जून को सैफ अली खान फिल्म में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल निभा रहीं आलिया फर्नीचरवाला के साथ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड में नजर आए थे। मालूम हो आलिया फर्नीचरवाला एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं, जवानी जानेमन आलिया की डेब्यू फिल्म होगी। पर्दे पर सैफ अली खान और करीना कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

यह भी पढ़ें:- सभी बड़े सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ Ranveer Singh को प्राप्त हुआ ये शानदार खिताब

यह भी पढ़ें:-  बैडमिंटन प्रैक्टिस के बीच में ही सो गईं परिणीति चोपड़ा, परेशान होकर सायना से पूछा...

यह भी पढ़ें:-  Leila Review: 28 साल बाद क्या हो जाएगा देश का ऐसा बदसूरत हाल और...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Saif ali khan and kareena kapoor work together

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats