image

बाॅलीवुड क्वीन यानी कंगना रनाैत अक्सर अपने विवादित बयानाें के चलते सुर्खियाें में रहती हैं। इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के चलते सुर्खियों का केंद्र बनी हुईं हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि कंगना के ऊपर आए दिन कोई-ना-कोई बयान विवादों का विषय बन जाता है। हाल ही में हुए पत्रकार के साथ विवाद के कारण कंगना हर तरफ छाईं हुईं हैं। 

यह भी पढ़ें:- करोड़ों का घाटा सह गईं वाणी कपूर लेकिन पूरी नहीं की डायरेक्टर की ऐसी शर्त, जाने पूरी खबर

बताते चलें कि कंगना ने उस जर्नलिस्ट पर आरोप लगाया था, कि वो उनके बारें में गलत और गंदी बातें फैलाते हैं। इस बहस के बाद पत्रकारों के एक समूह ने कंगना को बैन करने का फैसला किया, वहीं इस बैन को लेकर कंगना ने भी इस समूह पर वीडियो जारी कर हमला बोला था। इसके बाद हाल ही में कंगना के समर्थन में अभिनेता ऋषि कपूर उतर आए हैं, उन्होंने कंगना मामले पर खुलकर अपनी राय रखी है।

यह भी पढ़ें:-  सिर पर पल्लू और हाथों में चूड़ियां डालकर आखिर क्यों साड़ी पहन आयुष्मान बने लड़की?

यह भी पढ़ें:-   खतरनाक स्टंट के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म War बड़े पर्दे पर मचाएगी तहलका

एक खास इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा 'मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं, कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं', उन्होंने आगे कहा 'कई दिनों से मीडिया में ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' के प्रोड्यूसर से नाराज हूं। मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने देश में ही नहीं हूं और मेरी किसी से बात भी नहीं हुई है, ये सही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सेहत को लेकर भी बात की है, ऋषि कपूर ने बताया कि अब वो पूरी तरह कैंसर मुक्त हैं और कुछ हफ्तों बाद ही भारत लौट आएंगे। उन्होंने बताया कि 'मुझे अपने घर की बहुत याद आती है, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे पहली बार पता चला था कि मुझे कैंसर है।

यह भी पढ़ें:-  तापसी को ट्रोलर ने बोला 'सस्ती एक्टर' और मानसिक तौर पर बीमार, जिसका उसको मिला करारा जवाब

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: एक समय सुसाइड करने के बारे में भी सोच चुकी थी प्रियंका चोपड़ा, वजह उड़ा देगी आपके होश

यह भी पढ़ें:-  इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां मां- सास बनकर बहू-बेटियों को कर चुकी हैं परेशान, जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 8 साल की उम्र में सबके दिलो पर राज करने लगे थे सुखविंदर सिंह, इस गाने ने दिलाया ऑस्कर

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rishi kapoor supported kangana ranaut in his latest interview

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats