image

आज फादर्स डे के खास मौके पर हर कोई अपने पापा को स्पेशल फील करवाने में लगा है। दुनिया भर के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी अपने पिता को स्पेशल फील करवाने में लगे हैं। इसी बीच फादर्स डे के खास बनाने के लिए ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी पीछे नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Father’s Day to my real life Hero! Love you so much 😘🤗 #mydaddystrongest💪

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

बताते चलें कि एक्टर ऋषि कपूर ने इस स्पेशल दिन को अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ सेलिब्रेट किया, इस स्पेशल मौके पर नीतू कपूर भी साथ फैमिली संग नजर आईं। इस खास मौके पर ऋषि कपूर की फैमिली संग बॉन्डिंग दिखाई दी। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने फादर्स डे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर के अपने पिता ऋषि कपूर को खास मैसेज के साथ विश किया है। रिद्धिमा ने फोटो को कैप्शन दिया, "Happy Father’s Day to my real life Hero! Love you so much #mydaddystrongest"

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों फिल्मों में सुपरहिट होने के बाद गुमनाम हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, और फिर...

फोटो में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ खास बॉन्डिंग नजर आ रही है। रिद्धिमा कपूर डेनिम जींस और जैकेट में काफी स्टनिंग लग रही हैं, ऋषि कपूर भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में काफी जंच रहे हैं। फादर्स डे के स्पेशल मौके पर ऋषि कपूर अपनी फैमिली संग काफी एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं।  हालांकि, फादर्स डे के स्पेशल सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर फैमिली संग नजर नहीं आए। 

वहीं, ऋषि कपूर  की बात करें तो लंबे समय से कैंसर के इलाज के लिए वह पत्नी नीतू कपूर संग न्यूयॉर्क में रह रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर की सेहत में काफी सुधार है और वह अपने जन्मदिन से पहले इंडिया लौट सकते हैं, बॉलीवुड सितारों समेत ऋषि कपूर के सभी फैंस उनके इंडिया वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rishi kapoor celebrate father's day with daughter riddhima

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats