image

अभिनेता ऋषि कपूर जो हाल ही में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात देकर बहुत बड़े खतरे से बाहर आए हैं। ऋषि कपूर 66 साल के हो जाने के बावजूद भी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहते हैं। इसी बीच हाल ही में इंटरनेट पर एक जोक को शेयर कर ऋषि कपूर ने एक ट्विट फैंस के साथ शेयर किया है। 

इस पर उन्होंने लिखा कि, किसी का भेजा ये चुटकुला उन्हें बेहद पसंद आया है। चुटकुले में लिखा था कि हमेशा अपने बच्चे की चॉकलेट या आइसक्रीम का एक तिहाई हिस्सा छीन कर खा लें, अगर बच्चा रोए तो रोने दें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि यह बड़े होने पर उन्हें आयकर का भुगतान करने के लिए तैयार करेगा। इतना ही नहीं आप उससे फर्स्ट बाइट भी ले सकते हैं। यह उसे टीडीएस के लिए तैयार करेगा। इसके बाद तो जैसी कि उम्मीद थी कई टैक्स पेयर्स ने अपने एक्पीयरेंस के बेस पर ट्वीट पर मजेदार कमेंटस किए। किसी ने कहा कि आप इस तरीके से अपने पोते- पोतियों को ट्रेंड कर सकते हैं तो कोई बोला कि कभी कभी पूरी आइसक्रीम खा कर आप उन्हें इनकम टैक्स रेड के लिए भी तैयार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-  अक्षय कुमार की अगली फिल्म रिलीज होने के साथ ही उनकी इज्जत को बड़ा खतरा!

यह भी पढ़ें:- Video: फिल्म 'निकम्मा' से वापसी के साथ देखिए शिल्पा शेट्टी का मस्ती भरा ये अंदाज, सेट पर जमाया रंग

जल्द घर वापसी करेंगे ऋषि कपूर...

सितंबर 2018 से कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रह रहे ऋषि कपूर अब ना सिर्फ पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं बल्कि भारत लौटने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि वे 4 सितंबर को अपने बर्थडे से पहले ही 2 सितंबर को गणेश चतुर्थी अपने परिवार के साथ मनायेंगे, क्योंकि कपूर फैमिली में इस अवसर पर गणपति की स्थापना की परंपरा है। ऋषि कपूर बीमारी के बाद भी अपने जज्बे और खुशमिजाजी को पहले की तरह ही कायम बनाएं हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:- जावेद अख्तर के मुंहतोड़ जवाब ने उधेड़ डाली इमरान खान की बखिया, मोदी सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

 

यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन लीवर ही नहीं बल्कि इस खतरनाक बीमारी के हैं शिकार, अब हो चुका है...

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rishi kapoor become income tax teacher on social media

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats