image

करण जौहर के प्रोड्शन और अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बन रही वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ इन दिनाें साेशल मीडिया पर सुर्खियाें में बनी हुई है। वहीं दर्शकाें के बीच फिल्म काे लेकर बेसब्री से इंतजार चल रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म कलंक की कहानी हिंदू-मुस्लिम विवाद पर आधारित है, फिल्म का ट्रेलर और टीजर खूब चर्चाओं में रहा लेकिन साथ ही फिल्म को लेकर तमाम तरह के निगेटिव ओपिनियन भी आए। ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर क्यों आपकाे ये फिल्म जरुर देखनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें:- इन तीन ओल्ड मूवीज का रीमेक लेकर आएंगी फराह खान, जाने क्या हाेगा बेहद खास

 

यह भी पढ़ें:- B'day spl: मिस यूनिवर्स बनने के दौरान लारा दत्ता ने दिया था इस कठिन सवाल का जवाब जिसे सुन...

- मल्टीस्टारर इतनी बड़ी स्टार कास्ट एक ही फिल्म में कम ही देखने को मिलती है, इतने दिग्गज सितारों का एक ही फिल्म में साथ होने का मतलब है कि एक्टिंग को लेकर कॉम्प्रॉमाइज की संभावनाएं खत्म, यानी फिल्म में आपको जबरदस्त अभिनय देखने को मिलेगा।

- वहीं फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 20 साल से पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों लंबे वक्त बाद पर्दे पर साथ नजर आएंगे, और दोनों की कैमिस्ट्री कैसी है ये फैन्स पिछली फिल्मों में देख ही चुके हैं। माधुरी और संजय इससे पहले साजन, खलनायक, इलाका और महानता जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें:- फिल्म 'कलंक' रिलीज होने से दो दिन पहले माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर साझा किया Royal अवतार

 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी स्टार Gurpreet Ghuggi को याद आया अपना बचपन, वीडियो शेयर कर कहा...

 

- पीरियड ड्रामा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही हैं, ऐसी फिल्में न सिर्फ दर्शकों को पसंद आ रही हैं बल्कि मेकर्स भी इस तरह की फिल्मों में तगड़ी रिसर्च और सिनेमैटोग्राफिक वर्क कर रहे हैं। पद्मावत, केसरी और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है।

- फिल्म कलंक के गाने सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गए हैं, फिल्म के गाने देखते ही देखते लोगों की प्लेलिस्ट में जगह बना चुके हैं, पीरियड ड्रामा फिल्मों में म्यूजिक और लिरिक्स अहम होते हैं और कलंक के मामले में यह काफी शानदार लगता है।

- यह पहली बार हो रहा है कि करण जौहर कोई पीरियड ड्रामा फिल्म बना रहे हैं, इसमें उनका काम कैसा होगा यह देखना दिलचस्प होगा। इससे पहले हिट रहीं सिंबा, केसरी, धड़क और राजी धर्मा प्रोडक्शन की ही फिल्में थीं। करण जौहर जिस फिल्म पर इस वक्त इतनी मेहनत कर रहे हैं वो दरअसल उनके पिता यश जौहर का सपना थी, यश जौहर इस फिल्म को बनाना चाहते थे लेकिन उनका निधन हो गया। 

यह भी पढ़ें:- Bharat Poster: फिल्म में बुजुर्ग बने नज़र आए सलमान खान, लुक देख आप भी रह जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें:- India's Most Wanted का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखिए अर्जुन का वॉन्टेड अंदाज

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Reasons to watch alia bhatt and varun dhawan starrer movie kalank

More News From entertainment

free stats