image

आपको एक बार फिर याद दिलाते चले कि, बॉलीवुड की मस्तानी और खिलजी यानी की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते साल 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से इटली में हुई। तो जाहिर सी बात है कि इस बार दीपिका और रणवीर अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को कैसे सेलिब्रेट करेंगे ये सवाल भी फैंस के दिमाग में काफी समय से चल रहा होगा। 

READ MOREजूही चावला के आज B'day spl में जाने उनकी सफलता- असफलता और शादी से जुड़े कुछ खास किस्से 

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर और दीपिका तिरुपति बालाजी जाने वाले हैं। वो बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं। इस विजिट में उनके फैमिली मेंबर्स भी साथ होंगे। कपल पद्मावती टेंपल भी जाएंगे। ये मंदिर तिरुपति बालाजी के पास है। इसके बाद कपल अमृतसर (गोल्डन टेंपल) जाएगा। मंदिर दर्शन के बाद कपल 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेगा। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला से हुई थी। 6 साल एक- दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।  कपल ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ranveer deepika first wedding anniversary plan

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats