image

टीम इंडिया ने अपने फैंस को एक बार फिर जश्न मनाने का मौका दे दिया है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को विश्व कप के सभी मैच जीतने के अपने रिकार्ड को कायम रखा है। हेड टू हेड की बात करें तो भारत ने सभी 7 मैच में अपने नाम किए हैं, वहीं पाकिस्तान के खाते में एक भी जीत नहीं है। इस जीत का जश्न दुनिया भर में बड़ी जोरों-शोरों से मनाया गया।

बता दें कि रविवार को इंग्लैंड में हुए भारत - पाकिस्तान क्रिकेट मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ कमेंट्री बॉक्स में बैठकर कमेंट्री की बल्कि बाद में जीत का जश्न भी मनाते नजर आए। हमेशा से अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए मशहूर रहे रणवीर सिंह मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 में खूब मस्ती करते नजर। इस दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आईं है।

यह भी पढ़ें:- Video: इस अंदाज में नन्हें स्टार तैमूर अली खान ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न

 

यह भी पढ़ें:- बेहद गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए मणिरत्नम, जाने खास रिपोर्ट

 

इस महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी और स्टेडियम में मौजूद रणवीर सिंह ने खुद विराट कोहली को जाकर इसकी मुबारकबाद दी। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह रणवीर सिंह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को निजी तौर पर कॉन्ग्रैचुलेट करते दिखे। इतना ही नहीं कमेंट्री बॉक्स में की गई रणवीर की मस्ती की भी वीडियो सामने आईं है, जिसमें वो भारत के सबसे शानदार ओपनर और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म में पिता शाहरुख खान संग लीड रोल में नजर आएंगे आर्यन, फैंस जरुर पढ़ें

 

यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस फील्ड में करियर बनाने के सपने देखती थीं लीजा हेडन

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ranveer congratulate virat and team after win world cup icc 2019

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats