image

बॉलीवुड सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में चल ही रहे हैं, साथ ही वे एक और खास वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर अपनी सिंगिंग के सहारे रातों-रात वायरल हुई रानू मंडल को हिमेश ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है। हाल ही में हिमेश ने रानू के साथ ये सॉन्ग रिकॉर्ड किया। रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया है, रानू के साथ इस गाने में हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है। उनकी इतनी सुरीली आवाज़ कि सुनने वाला मुग्ध हो जाए, लेकिन फिर भी ये महिला इतनी गुमनाम थी कि किसी तरह भीख मांगकर अपना पेट भरती थी। रानू मंडल ने हाल ही में एक वीडियो में अपने दिल का हाल बयान किया है। 

हालांकि एक वीडियो और सोशल मीडिया की ताकत ने आखिरकार उसे वो दिला ही दिया, जिसकी वो हकदार थी। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं रानू मंडल की, रेलवे स्टेशन पर गाने वाली ये महिला हिमेश रेशमिया की मदद से अब फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के तौर पर नजर आएगी। हाल ही में रानू ने अपनी दर्द भरी दास्तान खुद सुनाई है।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 के टीजर के साथ सलमान ने खोला गहरा राज, शो में होंगे ये बड़े Twist

 

यह भी पढ़ें:- सलमान खान-अरिजीत सिंह के झगड़े पर लगा Full Stop! जानकर फैंस भी हो जाएंगे खुश

 

रानू मंडल हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। इस शो के जज हिमेश रेशमिया भी हैं, जिनके साथ रानू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं, इस सवाल का जवाब रानू ने हंसते हुए दिया, लेकिन उनकी कहानी सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए। रानू ने कहा, 'मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी। कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा' यहां देखें वीडियो-

अपनी दास्तान सुनाते वक्त रानू मुस्कुराती हुई नजर आ रही थीं। उस मुश्किल दौर को याद करते हुए भी रानू घबराती नहीं, सबके सामने खुलकर बताती हैं। रानू का ये वीडियो और उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी, इसके बाद रानू अपनी सुरीली आवाज में गाना भी सुनाती हैं। ये वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है, बता दें कि ये एपिसोड आप आने वाले वीकेंड पर रात 8 बजे देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें:-  Shahrukh Khan के खिलाफ भड़की पाकिस्तानी सेना, दे डाली ऐसी चेतावनी

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: क्यों Rajiv kapoor के दिल में भरी थी नफरत? जो पिता की मौत के बाद भी नहीं हो पाई कम

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ranu mondal shared her story on himesh reshamiya video

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats