image

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी हिट फिल्म मर्दानी के बाद अब मर्दानी-2 की तैयारियों में लग गई हैं। आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी मुखर्जी ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया है। वर्ष 2014 में रानी मुखर्जी ने फिल्म मर्दानी में काम किया था। रानी मुखर्जी 4 साल बाद फिल्म हिचकी से कमबैक किया, वहीं अब मर्दानी-2 के साथ फिर से ये फैंस के बीच वापसी कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 45 मिनट गाने के लिए भी अरिजीत सिंह लेते हैं भारी भरकम फीस, जाने इनके बारे में खास बातें

 

यह भी पढ़ें:- सलमान खान ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ भी बूढ़ी औरत के किरदार में आएंगी नजर

 

बताते चलें कि फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर की भूमिका नजर आएंगी, इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में होगी जो अगले हफ्ते शुरू होगी, रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान के कोटा और जयपुर में फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को शूट किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार यह शूटिंग मई के पहले हफ्ते से शुरू होकर अगले पूरे महीने तक चलेगी, फिल्म में रानी सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभा रही हैं, पहले पार्ट में भी वे इसी रोल को प्ले करती हुई नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें:-  Facts सॉन्ग के बाद अब Karan Aujla कर रहे हैं Facts-2 की तैयारियां, देखें वीडियाे

यह भी पढ़ें:- Sidhu Moose Wala ने mafia style के जरिए दिया अपने फैंस को Surprise, देखें वीडियाे...

एक इंटरव्यू के दौरान डायेरक्टर गोपी पुतरन ने बताया, राजस्थान में शूटिंग का सेकेंड शेड्यूल बहुत अहम है जो फिल्म का बैकड्रॉप बनाता है। फिल्म में एक केस के मामले में रानी को जयपुर और कोटा जाना पड़ता है। राजस्थान की तेज गर्मी में हम शूटिंग करेंगे। इसके अलावा रानी फिल्म में खूब सारा सीक्वेंस करती हुई नजर आएंगी। वहीं फैंस भी इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से वरुण धवन को धोने पड़े थे होटल के बर्तन, जानिए दिलचस्प किस्सा

 

यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक को बताया जा रहा है किसी संत का गुणगान, EC ने कहा...

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rani mukerji all set to kick off mardaani 2 second schedule in rajasthan next week

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats