image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर काे लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बन रही हैं। कई बार आलिया काे रणबीर और उनकी फैमिली के साथ भी देखा गया है। भले ही दाेनाें ने अपने रिश्ते पर कभी सहमति नहीं जताई लेकिन कभी इस बात से इंकार भी नहीं किया, आलिया कई बार रणबीर कपूर के परिवार के साथ खड़ी नजर आई हैं। लेकिन आलिया कई बार रणबीर कपूर के लिए इशाराें-इशाराें में अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 6 साल की उम्र में ही अलका याग्निक ने भरी थी इतनी बड़ी उड़ान और बनी बॉलीवुड स्टार

यह भी पढ़ें:-    रोज सुबह मैं उठता हूं, गाली खाता हूं और इस पर हंसता हूं: करण जौहर

बताते चलें कि ये खूबसूरत कपल मंगलवार रात मुंबई में आयोज‍ित हुए जी स‍िने अवॉर्ड शो में नजर आए, दोनों को अवॉर्ड शो के बाद हाथों में हाथ डालकर न‍िकलते हुए देखा गया। दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। अवॉर्ड शो में रणबीर कपूर ब्लैक सूट पैंट में नजर आए, आल‍िया ने मल्टी कलर का गाउन पहना था।अवॉर्ड शो में आल‍िया फेयरी जैसी नजर आ रही थी। 

यह भी पढ़ें:-  Video: इस तरह चढ़ा अक्षय कुमार पर फिल्म 'केसरी' का रंग और फिर...

यह भी पढ़ें:-  रणवीर सिंह को नहीं बल्कि रणबीर कपूर को गले लगाती नजर आईं दीपिका पादुकोण

आल‍िया और रणबीर कपूर दोनों ही अपने र‍िलेशन पर ज्यादा चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन दोनों ने अपने र‍िश्ते को छ‍िपाया भी नहीं, यही वज‍ह है कि अवॉर्ड नाइट पर दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आए। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक आल‍िया भट्ट और रणबीर जल्द शादी की प्लान‍िंग कर रहे हैं, माना जा रहा है कि ऋष‍ि कपूर के देश लौटने पर दोनों की शादी की घोषणा हो सकती है। बताते चलें कि दाेनाें पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से फिल्म PM नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट में किया गया बदलाव

यह भी पढ़ें:-  Box Office: प्री-होली में भी धमाकेदार कमाई कर रही है अमिताभ-तापसी की ‘बदला’, पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ranbir kapoor and alia bhatt at zee cine awards 2019 hand in hand

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats