image

टीवी के सबसे फेवरेट और पॉपुलर अभिनेता राम कपूर जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के साथ लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया। जैसे कि आप सब जानते ही हैं कि राम कपूर ने अपने मोटापे के साथ ही दर्शकों के दिलो में अपनी अलग पहचान बनाई। लेकिन इन दिनों राम कपूर अपनी फिटनेस की तरफ खास ध्यान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  टीवी इंडस्ट्री में छाए काले बादल, सड़क हादसे में खो गया 'ससुराल सिमर का' फेम मासूम चाइल्ड एक्टर 

बताते चलें कि, राम कपूर ने बीते दिनों अपने शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर करके सभी को चौंका दिया था। राम कपूर का फैट से फिट अवतार देखने लायक है, एक्टर ने अपना 30 किलो वजन कम किया है। लेकिन लगता है कि वो अभी इससे संतुष्ट नहीं हैं। राम कपूर और पतला होना चाहते हैं, वो अपना वजन कम करना चाहते हैं। वो अपनी फिटनेस फ्रीक पत्नी गौतमी कपूर से मोटिवेशन ले रहे हैं, इसके लिए राम 6 महीने और कड़ी मेहनत करेंगे।

एक खास बातचीत में राम की पत्नी गौतमी ने बताया कि कैसे वो राम कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन की हर मिनट की गवाह रही हैं। उन्होंने कहा, 'फिटनेस बहुत ही व्यक्तिगत होता है, कोई भी दूसरे को फिटनेस के लिए फोर्स नहीं कर सकता। राम के साथ, जब उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया, तो उन्होंने इस पर पूरा फोकस किया', 'राम बहुत फूडी हैं। इसके लिए उन्होंने सबसे पहले अपनी डाइट कंट्रोल की, ये एक बड़ी बात है। उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए एक लंबा समय लिया है।

यह भी पढ़ें:- पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर इमोशनल हो ट्विंकल खन्ना ने शेयर की ये तस्वीर

उन्होंने इसके लिए नेचुरल तरीका अपनाया, वो किसी भी सर्जरी से नहीं गुजरे हैं। लेकिन राम को अभी भी लगता है कि वो अभी आधे रास्ते में हैं। अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए और अधिक वजन कम करेंगे। इसमें उन्हें अभी लगभग 6 महीने लगेंगे। राम कहते हैं कि फिटनेस एक लत है और अब जब मैं इस लेवल पर पहुंच गया हूं, तो सब हासिल करना चाहता हूं', बता दें कि राम कपूर ने अपना वजन करने के लिए एक खास रुटीन अपनाया। वो सुबह उठते ही सबसे पहले ज‍िम पहुंचते हैं। इसके पहले वो कुछ भी नहीं खाते, ज‍िम में सबसे पहले हैवी वेट ट्रेन‍िंग करते। रात में सोने से पहले राम कपूर कार्ड‍ियो करते हैं, बॉडी में जमकर पसीना आने के बाद ही वो सोने जाते हैं। राम कपूर द‍िन में 16 घंटे कुछ भी नहीं खाते हैं, ज‍िसे intermittent fasting कहते हैं। साथ ही जब खाना खाते हैं तो डाइट में कैलोरीज का खास ध्यान रखते हैं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ram kapoor drastic transformation plans to reduce more weight

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats