image

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और दीपक कलाल का ड्रामा किसी से छिपा नही है। जहां राखी सावंत अपनी शादी का ड्रामा खेल रही हैं, वहीं दीपक कलाल मार का ड्रामा बार-बार रचा रहे हैं। लेकिन इस बार दीपक कलाल की जो धुलाई की वीडियो सामने आ रही है, उसे देखकर तो आप भी हैरान रह जाएंगे। 

शादी के साथ-साथ राखी सावंत का एक नया ड्रामा शुरु हो चुका है। राखी सावंत अपनी शादी के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं। पहले शादी की फोटो फिर दीपक कलाल की धमकी. वही दीपक कलाल जिसके साथ राखी ने शादी की अनाउंसमेंट की थी। उसने राखी के पति के लिए अपशब्द कहे। इसके बाद राखी ने भी करारा जवाब दिया, लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:- साउथ स्टार Allu Arjun ने सलमान खान को पछाड़ खरीदी महंगी कार, कीमत उड़ा देगी होश

यह भी पढ़ें:- Lakme Fashion Week 2019 की शान बनी फिल्म इंडस्ट्री की ये हॉट Actresses

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mere Husband ki Sistar ne deepak ki pitai dhunai ki 😂😂😂😂👌👌👌

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी की ननद यानी कि उनके पति रितेश की बहन इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने जाकर दीपक कलाल की धुनाई कर दी। ये खबर खुद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मेरे हस्बेंड की बहन ने दीपक की पिटाई धुनाई की। अब राखी ने तो खुद वीडियो शेयर कर दीपक की पिटाई कर रही लड़की को अपनी ननद बताया, लेकिन इसका सच क्या है वह किसी को नहीं पता। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं, रितु पांडेय ने लिखा, सब एक्टिंग कर रहे हैं। वो भी ओवर एक्टिंग, विराज ने लिखा, बहन चलो तुम्हारा तो पता है, मतलब तुम्हारा हस्बेंड और उसकी सिस्टर भी ऐसे हैं, भगवान ने सभी एलियन्स को साथ जमा किया है। आप लोग कौनसे प्लैनेट से आए हो।

यह भी पढ़ें:- P. V. Sindhu बनी 'World Champion', बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह मनाया गया जश्न...

यह भी पढ़ें:- बाहुबली प्रभास का असल नाम सुनकर आप रह जाएंगे दंग, कपिल ने इस तरह करवाया Introduce

अंकित अनेजा ने लिखा, दीपक कलाल और राखी सावंत मिले हुए हैं। वो ये सब जानबूझ कर पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। राखी की फैन प्राची ने लिखा, राखी मैम की कोई गलती नहीं है, गलत वो हैं जो फालतू कमेंट कर रहे हैं। अगर ये सब पब्लिसिटी के लिए है तो आप लोग गलत कमेंट कर उनकी कंट्रोवर्सी क्यों बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: फिटनेस के मामले में Inder Kumar सबको देते थे मात, कम उम्र में ही दुनिया को कह गए अलविदा

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rakhi sawant sister in law beats deepak kalal

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats