image

ड्रामा क्वीन राखी सावंत जो आए दिन कोई-ना-कोई नया ड्रामा करती ही रहती हैं। लेकिन बवाल तो उस वक्त मच जाता है, जब ये अपनी कोई वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं। जहां राखी सावंत की शादी का ड्रामा खत्म नही हो रहा, वहीं उनका एक और नया ड्रामा शुरु हो चुका है। 

डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत ने जेटली के विषय में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस विवादास्पद वीडियो में राखी सावंत ये दावा करती नजर आ रही हैं कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में पहले से पता चल गया था और उनके पास ऐसी ईश्वरीय शक्ति है जिससे उन्हें कई बार चीजें पहले से मालूम चल जाती हैं। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने वीडियो में कहा, "दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं, वो हमारे बीच नहीं रहे। मैंने एक हफ्ते पहले नहीं 10 दिन पहले ही कह दिया था

यह भी पढ़ें:- जन्माष्टमी के खास दिन Taimur ali khan का दही-हांडी अंदाज फैंस को आया बेहद पसंद

 

यह भी पढ़ें:- KBC को मिला 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचने वाला पहला कंटेस्टेंट, जवाब पर ट‍िकी सबकी नजर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो में राखी ने कहा, "मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं. मुझे पता चल जाता है, पता नहीं कैसे लेकिन ये ईश्वरीय ताकत है, थैंक्स टु गॉड के मेरे पास ये ईश्वरीय ताकत है। मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले और जेटली जी ने अपनी पोटली में से अच्छे-अच्छे बजट बनाए हैं पूरा हिंदोस्तान उनको याद रखेगा"

राखी सावंत को उनके इस वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है, एक यूजर ने लिखा, "अब आपको इंडिया की बरबादी के भी सपने आने लगे" राखी सावंत को यूं अप्रत्यक्ष रूप से अरुण जेटली के निधन का मखौल उड़ाना भारी पड़ सकता है। तमाम यूजर्स ने निगेटिव कमेंट किए हैं, हालांकि कुछ यूजर्स ने बिग बॉस 13 में उनके आने और दीपक कलाल से उनकी शादी को लेकर भी सवाल किए है।

यह भी पढ़ें:-  Video: 'प्रियंका- दीपिका की शक्ल को देखकर आती है उल्टी', पाक के एंकर की इस बात को सुनकर ट्रोलर्स ने उधेड़ी उसकी बखियां

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 के टीजर के साथ सलमान ने खोला गहरा राज, शो में होंगे ये बड़े Twist

राखी ने अपने वीडियो में जेटली के निधन की भविष्यवाणी के सिवा और भी बातें कही हैं। उन्होंने कहा, "दुनिया में ना हम कुछ लाए हैं जो ले जाएंगे दोस्तों। इसीलिए कभी किसी का बुरा मत सोचो न बुरा करो, जितना हो सके लोगों का अच्छा करो। आप कुछ भी नहीं लाए जो ले जाएंगे, इसीलिए देश का अच्छा सोचो, पड़ोसी का अच्छा सोचो, अपने परिवार का अच्छा सोचो, अपने सास ससुर की सेवा करो माता पिता की सेवा करो, जिंदगी एक ही बार मिलती है" राखी सावंत द्वारा दिए गए इस ज्ञान पर लोगों ने उन्हीं की फिरकी लेते हुए कहा है कि इतना ज्ञान वो कहां से लाती हैं।

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर कौन है Ranu Mondal? दिल का हाल बयान कर सुनाई दर्द भरी दास्तां

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rakhi sawant on arun jaitley dead she predicted his...

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats