image

भारत की बेटी और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने, यहां बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी, जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीत लिया। इस जीत के साथ ही सिंधू विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं। इस खास मौके पर उन्हें सभी फिल्मी सितारों ने बधाईयां दी हैं। 

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने पीवी सिंधु को बधाई देते हुए लिखा- ‘BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के लिए पीवी सिंधु को बधाई। आपने अपनी प्रतिभा से देश का नाम ऊंचा कर हमें गौरवान्वित किया है, हमें जश्न मनाने का बहाना देने के लिए शुक्रिया. ऐसे ही ऐतिहास बनाती रहो।

यह भी पढ़ें:- बाहुबली प्रभास का असल नाम सुनकर आप रह जाएंगे दंग, कपिल ने इस तरह करवाया Introduce

 

आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा- बधाई हो पीवी सिंधु, आपने हमें इतना गौरवान्वित किया. सम्मान।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लिखा- लेडीज एंड जेंटलमैन, आइए स्वागत करते हैं नई वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु का, आखिरकार हमें गोल्ड मिला है। इसके अलावा करण जौहर ने लिखा- भारत के लिए ये कितने गर्व का क्षण है। #BWFWorldChampionship में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय बनने की इस अद्भुत उपलब्धि पर पीवी सिंधू को बधाई।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: फिटनेस के मामले में Inder Kumar सबको देते थे मात, कम उम्र में ही दुनिया को कह गए अलविदा

#WhoRunTheWorld.

कॉमेडियन कपिल शर्मा  ने पीवी सिंधु को बधाई देते हुए लिखा- पीवी सिंधु आपको ढेर सारी बधाई, अपने टैलेंट और कठिन परिश्रम से आपने हमें प्राउड फील कराया है।अभिनेता सोनू सूद ने पीवी सिंधु की जीत पर ट्वीट किया, पीवी सिंधु ने Chen Yu Fei को मात दी और इतिहास रच दिया, शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें:- साउथ स्टार Allu Arjun ने सलमान खान को पछाड़ खरीदी महंगी कार, कीमत उड़ा देगी होश

यह भी पढ़ें:- Lakme Fashion Week 2019 की शान बनी फिल्म इंडस्ट्री की ये हॉट Actresses

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pv sindhu wins gold medal bollywood reaction congratulates

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats