image

बाॅलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चाेपड़ा और उनके विदेशी पति आए दिन साेशल मीडिया पर सुर्खियाें का केंद्र बने रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। साेशल मीडिया पर प्रियंका चाेपड़ा और निक जाेनस के वीडियाे वायरल हाेते ही रहते हैं। लेकिन इस बार इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें:- बच्चों के लिए ऐसा काम करना चाहती हैं सनी लियोनी, खुलासा कर कहा- मैं चाहती हूं बच्चे मस्ती...

जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर से दोबारा शादी करने जा रहे हैं। इस बार ये शादी पेरिस में होगी, शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सहित पूरा परिवार पेरिस पहुंच चुका है। प्रियंका और निक की पेरिस में एंज्वॉय करते कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें दोनों रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं, इन तस्वीरों में ये स्टार कपल बोट की सैर करता दिख रहा है। 

निक ने भी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, इसमें दोनों गॉगल लगाए हैं। वहीं निक सिगार पीते दिख रहे हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए निक ने लिखा- 'द सिटी ऑफ लव'। वहीं दूसरी तस्वीरों में दोनों डांस करते दिख रहे हैं, ये तस्वीरें प्रियंका की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। दोनों साथ में बहुत खुश नजर आ रहे हैं, इस दौरान प्रियंका ने प्रिंटेड रफेल हाई स्लिट ड्रेस पहनी है।

वहीं निक कैजुअल शर्ट और जींस में नजर आए, इस दौरान भी दोनों को एक-दूसरे को किस करते देखा गया। प्रियंका और निक पहले भी पब्लिकली किस करते नजर आ चुके हैं। प्रियंका और निक की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, कुछ दिन पहले भी प्रियंका व्हाइट ड्रेस में निक के साथ पेरिस की सैर करती आई थीं। बता दें कि पिछले महीने सोफी और जो जोनस ने लॉस वेगास में शादी की थी, ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे। अब पेरिस में हो रही ये शादी धूमधाम से होगी। सोफी ने यूरोप में एक मल्टीस्टॉप वैकेशन कर अपनी बैचलरेट पार्टी भी सेलिब्रेट की थी। इस बार ये कपल फ्रेंच वेडिंग करने जा रहे है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka-nick enjoying in paris at joe jonas sophie turner wedding

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats