image

बॉलीवुड देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा जो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। लेकिन इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। जिसके साथ यूजर उनका जमकर मजाक बना रहे हैं। 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीरें देखने के बाद लोग उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं, क्योंकि वायरल फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं, जबकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सिगार पीते दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका और उनकी मां को स्मोक करता देखकर लोग उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि ये वही प्रियंका चोपड़ा हैं, जिन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा की बीमारी है और जिन्होंने दिवाली पर फैन्स से पटाखे न जलाने की अपील की थी। उन्होंने दिवाली पर एक वीडियो के जरिए अपने फैन्स से गुजारिश की थी कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए कृपया आतिशबाजी न करें।

प्रियंका ने इस वीडियो में कहा था- "प्लीज मेरी सांसों का ख्याल रख‍िए, दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए। ये त्योहार लाइट्स, प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का", अब प्रियंका और उनकी पूरी फैमिली को एक साथ बोट पर बैठे हुए स्मोक करता देखकर फैन्स उन्हें उनकी कही बातें और उनकी अस्थमा की बीमारी के बारे में याद दिला रहे हैं। प्रियंका और उनकी फैमिली के स्मोकिंग फोटो के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हां, ये वहीं प्रियंका चोपड़ा है, जिसको दिवाली पर धुएं से प्रॉब्लम होती है और इसको अस्थमा भी है'

यह भी पढ़ें:- पुलिस कस्टडी में एजाज खान, पत्नी ने रो-रो कर लगाई इंसाफ की गुहार

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची ऋतिक की सुपर 30, जाने खास रिपोर्ट

एक दूसके यूजर ने लिखा, 'दीदी को दिवाली पर अस्थमा हो जाता है। लेकिन दीदी सिगरेट भी पीती हैं, दीदी को दिवाली पर पटाखों से हवा प्रदूषित लगती है। पर दीदी को बर्थडे पर पटाखे भी इस्तेमाल करने हैं, ऐसे कैसे चलेगा दीदी', एक यूजर ने लिखा, 'दीदी को अस्थमा है लेकिन दीदी को सिगरेट पीने से प्रॉब्लम नहीं होती है। दीदी को शादी में पटाखों से प्रॉब्लम नहीं होती है। दीदी को बर्थडे पर पटाखों से प्रॉब्लम नहीं होती है। दीदी को सिर्फ और सिर्फ दिवाली में पटाखों से प्रॉब्लम होती है, ऐसे कैसे चलेगा दीदी'

यह भी पढ़ें:- बेबी बॉय के पिता बने अर्जुन रामपाल के चेहरे पर दिखा Different Look, जाने क्या है सच ख़ुशी या...

 

यह भी पढ़ें:- Shocking: लोग समझते रहे कॉमेडी लेकिन सेट पर ताल‍ियां के बीच इस कॉमेड‍ियन ने तोड़ा दम

 

एक यूजर ने लिखा, 'दीदी को दिवाली के पटाखों से अस्थमा होता है और दीदी भइया के साथ बैठे सुट्टा लगाएंगी', ये तस्वीरें प्रियंका के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं। इस पार्टी में प्रियंका, उनकी मां और निक जोनस कैजुअल लुक में नजर आए। इससे पहले सोशल मीडिया पर पार्टी सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज वायरल हुए थे। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रियंका अपनी ही कही बातों के खिलाफ जाते हुए देखी गई हैं, बल्कि इससे पहले  भी जोधपुर में के उम्मेद भवन में हुई अपनी शादी के दौरान भी आतिशबाजी करने पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। 

यह भी पढ़ें:- ग्रांड प्रीमियर में पहुंचे सलमान, जानिए Nach Baliye सीजन 9 के असल जज के बारे में खास

यह भी पढ़ें:- Mermaid look में सनी लियोनी का खूबसूरत अंदाज फैंस को बना रहा है अपना दीवाना, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 में सबको तमंचे पर डिस्को करवाते हुए नजर आएंगे प्रणव सिंह चैम्पियन!

यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि इन दो सुपरस्टार के साथ भी काम करना चाहती हैं कंगना रनौत

यह भी पढ़ें:-  तैमूर संग अपने बेटे अशर की तुलना के बारे में सुनकर सनी लियोनी ने दिया ऐसा Reaction

यह भी पढ़ें:- Photos: लंदन में देखिए पटौदी परिवार का मस्ती भरा अंदाज और तैमूर-इनाया की क्यूट बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka trolled for smoking with mother madhu and nick

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats