image

इन दिनों देसी गर्ल अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले के चलते वो पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में शामिल होगीं। 

जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका जल्द ही कलर्स के पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगी। प्रियंका के साथ उनके को-स्टार फरहान अख्तर भी शो में शिरकत करेंगे, सबसे खास बात ये है कि डांस दीवाने के मंच पर प्रियंका बाजीराव मस्तानी फिल्म का अपना ब्लॉकबस्टर सॉन्ग पिंगा को रीक्रिएट करेंगी।

यह भी पढ़ें:-  इस फिल्म में विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाएंगी सान्‍या मल्‍होत्रा, फैंस जरुर पढ़ें

यह भी पढ़ें:- Video: पति ने दिया धोखा या इग्नोर किए जाने से परेशान हैं राखी सावंत! रोते हुए बयां किया दिल का दर्द

पिंगा गाने पर प्रियंका अकेले नहीं बल्कि शो की जज और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ अपने सॉन्ग पर थिरकेंगी। वहीं, माधुरी दीक्षित के को-जज और डायरेक्टर शशांक खेतान फरहान अख्तर की मिमिकरी करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका जल्द ही कलर्स के पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगी। प्रियंका के साथ उनके को-स्टार फरहान अख्तर भी शो में शिरकत करेंगे। सबसे खास बात ये है कि डांस दीवाने के मंच पर प्रियंका बाजीराव मस्तानी फिल्म का अपना ब्लॉकबस्टर सॉन्ग पिंगा को रीक्रिएट करेंगी।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 हाउस की इनसाइड तस्वीरें हुईं Leak, देखना ना भूलें फैंस

यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार के साथ Ammy Virk और B Praak करने जा रहे हैं काम, इस एक्ट्रेस की बहन को मिला मौका खास

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka chopra to recreate pinga song with madhuri dixit on...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats