image

बाॅलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चाेपड़ा और उनके विदेशी पति आए दिन साेशल मीडिया पर सुर्खियाें का केंद्र बने रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। साेशल मीडिया पर प्रियंका चाेपड़ा और निक जाेनस के वीडियाे वायरल हाेते ही रहते हैं। देश-विदेश में अपने नाम का सिक्का जमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका के हाथ एक और बड़ा खिताब लगा है।

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर टाइगर श्रॉफ को छोड़ किस शख्स के साथ लंच आउटिंग पर निकलीं दिशा पटानी

जी हां, बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। बच्चों के अधिकारों के लिए वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा : "बहुत आभारी हूं, दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए यूनीसेफ का धन्यवाद", इस समारोह का आयोजन तीन दिसंबर को न्यूयॉर्क में किया जाएगा। प्रियंका ने कहा कि यूनीसेफ के लिए उनका काम उनके लिए बहुत मायने रखता है। दुनिया के सारे बच्चों की तरफ से यूनीसेफ के साथ मेरा काम मेरे लिए सबकुछ है, उनके लिए शांति, आजादी और शिक्षा का अधिकार

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों अनुपम खेर के इस सवाल को सुनकर कपिल शर्मा के छूटे पसीने, कहा...

"प्रियंका साल 2006 से यूनीसेफ से जुड़ी हैं। साल 2010 और 2016 में क्रमश: उन्हें बाल अधिकार के लिए राष्ट्रीय और वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया गया था। वह विभिन्न चीजों जैसे कि पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों को बढ़ावा देने के साथ ही साथ लैंगिक समानता और नारीवाद के बारे में भी हमेशा बात करती हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka chopra to be honoured with this award

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats