image

बाॅलीवुड और हाॅलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने जीवन में एक बात को लेकर हमेशा दुखी होती हैं जो उनके पिता से जुड़ी है। बता दें साल 2013 में प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई, जिसका दुख हमेशा प्रियंका को रहता है, लेकिन पिता के निधन के बाद वो अक्सर ही अपने पिता की याद में कुछ न कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर करती रहती हैं। प्रियंका ने अपनी कलाई पर अपने पिता की हैंडराइटिंग में डैडी लिटिल गर्ल का टैटू भी बनाया हुआ है। आज पिता की बर्थ एनिवर्सरी के खास मौके पर प्रियंका ने अपने फादर के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

बता दें, प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हर साल इस दिन सिद और मैं आपको सरप्राइज करने के अलग-अलग तरीके खोजते थे। लेकिन हम कभी भी पूरी तरह से वो कर नहीं सके, क्योंकि आपको पहले ही सब कुछ पता चल जाता था। मैं आशा करती हूं कि आप जहां कहीं भी होंगे, आपको पता होगा कि आप हर दिन हमारे साथ हैं।

प्रियंका ने आगे लिखा, 'मैं जो कुछ भी करती हूं। मैं आपके बारे में सोचती हूं। मैं जो भी फैसला लेती हूं, मैं आपकी राय जानने की कोशिश करती हूं। मैं आपकी दुआओं के लिए शुक्रगुजार हूं। हैप्पी बर्थडे डैड। काश आप हर दिन हमारे साथ रहते। हम सभी आपको प्यार करते हैं।'

बता दें कि प्रियंका के पिता की फोटो के बैकग्राउंड में उनके पिता का पसंदीदा सॉन्ग भी चल रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट में बताया कि ये सॉन्ग उनके पिता उनकी मॉम के लिए गाया करते थे। पिता के लिए किए गए प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी दिए हैं। प्रियंका की सिस्टर इन लॉ ने भी कमेंट किया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: priyanka chopra share emotional post on dad birth anniversary

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats