image

बॉलीवुड एक्ट्रेस देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा आये दिन किसी न किसी बात से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती है। अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को सांझा किया है। जिस पर बहुत तरह के सवाल उठाये जा रहे है जिसके बारे में हम आपको आगे बताने जा रहे है। जी हां, कुछ लोग कयास लगा रहे है कि क्या प्र‍ियंका चोपड़ा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की सदस्य बन गई हैं? 

दरअसल, यहां आपको बता दें कि, RSS के बहाने प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा है। और इसकी वजह है प्र‍ियंका चोपड़ा की खाकी न‍िकर बुधवार को न्यूयॉर्क में प्र‍ियंका चोपड़ा को खाकी न‍िकर, ब्लैक टॉप और ब्लैक कोट में स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रियंका के पति न‍िक जोनस भी साथ नजर आए। 

लेकिन जैसे ही प्रियंका की खाकी निकर में तस्वीर सामने आई, एक्ट्रेस को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल किया जा रहा है। बताते चलें कि खाकी न‍िकर संघ का गणवेश रहा है। 

जैसे ही प्र‍ियंका चोपड़ा की तस्वीरें शेयर हुई यूजर्स ने कहा कि प्र‍ियंका, RSS शाखा की सीर‍ियस मीट‍िंग अटेंड करने पहुंची हैं। 

प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा हैं कि वह RSS की मीटिंग या शाखा में भाग लेकर आ रही हैं एक ट्रोलर ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी के राज में RSS का विस्तार हो रहा है। अब प्रियंका भी बनेंगी प्रधानमंत्री। 

प्र‍ियंका की प्रधानमंत्री मोदी संग मुलाकात और खाकी न‍िकर वाली तस्वीर को एडिट कर यह भी लिखा जा रहा है कि पीएम मोदी से मिलने के बाद प्र‍ियंका ने आरएसएस की सदस्यता का फैसला ल‍िया है। 

प्र‍ियंका को कई यूजर्स ने आरएसएस का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेसडर भी बताया है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: priyanka chopra in khaki shorts twitter explodes with memes

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats