image

नई दिल्ली : प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के ‘इंटरनेटमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड’ के निर्णय का वह समर्थन करता है. कुछ दिन पहले कंगना के संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीटीआई के एक पत्रकार से की गई बदसलूकी के लिए माफी मांगने से इनकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री का बहिष्कार किया है. प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के सदस्यों ने बयान जारी कर कहा कि घटना को लेकर वे क्षुब्ध और निराश हैं और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार और इस्तेमाल की गई भाषा की वे निंदा करते हैं.

बयान में कहा गया है, ‘‘प्रेस क्लब ऑफ इंडिया उस घटना से क्षुब्ध और निराश है जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ असभ्य, बदतमीज, गंदी और गाली- गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया है. हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं.यह व्यवहार और पत्रकारों से गाली- गलौच करना अस्वीकार्य है. उन्होंने कहा,‘‘मुंबई में फिल्म जगत को कवर करने वाले पत्रकारों की संस्था इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बहिष्कार के निर्णय का हम समर्थन करते हैं.  मुंबई प्रेस क्लब ने भी शुव्रवार को मीडिया और खासकर पीटीआई के पत्रकार के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार की निंदा की।

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने मामले की विस्तृत जांच के लिए मुंबई प्रेस क्लब का भी समर्थन किया है. बयान में आगे कहा गया, ‘‘प्रेस क्लब ऑफ इंडिया बॉलीवुड के समझदार एवं सभ्य सदस्यों से फिल्म जगत के इन असभ्य, बदतमीज और उनकी इंडस्टरी के बेलगाम तत्वों एवं संस्थाओं को समझाने की अपील करता है. हमें उम्मीद है कि समझदारी एवं बुद्धिमता की जीत होगी।उत्तर प्रदेश राज्य मान्यताप्राप्त पत्रकार समिति ने भी घटना पर रोष जाहिर किया है और अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है. रनौत ने सात जुलाई को राव पर उनकी फिल्म ‘‘मणिकर्णिका’’ के बारे में नकारात्मक खबर लिखने का आरोप लगाया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Press Club of India endorsed Kangana Ranaut's boycott

More News From bollywood

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats