image

द कपिल शर्मा शो लगातार अपने शो को सुपर हिट बनाने में जी तोड़ मेहनत पर जुटा हुआ है हमेशा की तरह हर हफ्ते नए- नए बॉलीवुड स्टार्स कपिल के शो में रंग जमाते है और हंसी के ठहाके लगा हंसते नजर आते है हमेशा की तरह इस बार भी अपकमिंग फिल्म साहो की स्टार कास्ट ने शिरकत की जिसमे 'बाहुबली' प्रभास और श्रद्धा कपूर शो में शामिल हुए। 

READ MORE: आज भी पिता की कमी को महसूस करती है प्रियंका चोपड़ा, बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर किया Emotional Post

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रभास- श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हैं। शो के कई प्रोमो रिलीज हो गए हैं। एक प्रोमो वीडियो में कपिल, प्रभास और श्रद्धा का स्वागत करते दिख रहे हैं। वीडियो में कपिल ये भी कहते हैं कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो रहा है। 

दरअसल, कपिल प्रभास से पूछते हैं कि आपकी फिल्म साहो का बजट कितना है। तो इस पर प्रभास कहते हैं 350 करोड़ तो इस पर अर्चना पूरन सिंह और पूरी ऑडियंश हैरत में पड़ जाती हैं। वहीं कपिल शर्मा क्रू मेंबर को कहते हैं कि कोई चाय लेकर आओ मेरा बीपी लो हो रहा है। इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

READ MORE: KBC 11: श्मशानघाट ही बना था सिंधुताई के सपनों का घर, दुखदाई जीवनकाल जान आपकी आंखों से भी छलकेंगे आंसू

शो में कपिल शर्मा ने प्रभास और श्रद्धा से कई मजेदार सवाल पूछे। उन्होंने जैसे ही प्रभास से पूछा कि एक दिन के लिए पीएम बने तो क्या करेंगे? ये सवाल सुनते ही प्रभास ने कहा मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा। प्रभास का जवाब सुनते ही कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। फिल्म की बात करें तो 30 अगस्त को रिलीज हो रही साहो बड़े बजट की फिल्म है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: prabhas tells to kapil the budget of his movie saaho

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats