image

फिल्म ‘बाहुबली 2’ से दुनिया भर में फेमस हुए साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस को अब उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन करते हुए नजर आएगी। लेकिन फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। अब प्रभास की साहो को 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज नही किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:- पतंजलि नमक का मजाक उड़ाना जावेद जाफरी को पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले...

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्यों बादशाह रैपर बोले कुछ गानों का नहीं होना चाहिए रीमेक?

जैसे कि फिल्म के दोनों ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ट्रेलर के बाद ही दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिल रही है, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है। पहले से फिल्म 15 अगस्त 2019 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने की उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार दो तेलुगु फिल्में यानी की शरवानंद स्टारर रणरंगम और आदिवासी शेष की एवरू 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली हैं, जिसके लिए प्रभास स्टारर साहो की रिलीज डेट को कुछ और समय के लिए टाल दिया गया है। इसके साथ हो 15 अगस्त को और भी कई फिल्में रिलीज़ हो रही थी जिससे इसे नुकसान हो सकता था।

यह भी पढ़ें:- इस बात को लेकर पायल रोहतगी ने पीएम नरेंद्र मोदी से जताई नाराजगी, कहा- क्यों नहीं किया...

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी उसी तारीख को रिलीज होने जा रही हैं, जो साहो की चुनौती दे सकती हैं जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट टालने की एक और वजह हो सकती है। वहीं इससे पहले साहो के कई सारे पोस्टर और लुक सामने आ चुके हैं जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: रवि किशन कभी अखबार बेचकर करते थे गुजारा लेकिन आज हैं दुनिया भर में चमकता सितारा

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Prabhas shraddha kapoor movie saaho release date change 

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats