image

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जोरो-शोरों से तैयारियां कर रहे हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की सबसे खास बात ये है कि, इस फिल्म में एक साथ 3 बड़े स्टार नजर आएंगे। जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा बाहुबली प्रभास का नाम भी शामिल है। 

जी हां, कई खबरें सामने आ रही हैं कि, साउथ सुपरस्टार प्रभास को रावण का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। एक खास बातचीत में नितेश तिवारी ने कहा था- छिछोरे के बाद मैं रामायण बनाने जा रहा हूं। ये एक ट्राइलॉजी होगी, हम इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जब नितेश से दीपिका और ऋतिक रोशन को कास्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हम अभी कॉन्सेप्ट लेवल पर हैं। हमने अभी कास्टिंग के बारे में सोचा तक नहीं है।

यह भी पढ़ें:-  Made In China Trailer: रोमांस के साथ-साथ Funny अंदाज से बड़े पर्दे पर आग लगाएंगे राजकुमार राव

यह भी पढ़ें:- Video: बॉलीवुड He-Man ने अपने प्रशंसकों से अपील कर दिया ये खास मैसेज

मगर प्रोड्क्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रामायण में पहली बार ऋतिक-दीपिका स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा एक पॉपुलर सुपरस्टार रावण का रोल प्ले करेगा। सूत्र ने खुलासा किया कि मेकर्स ने रामायण के लिए 600 करोड़ का बजट रखा है। ये किसी भी इंडियन फिल्म के लिए साइन किया जाने वाला बड़ा बजट है, ये पूरे भारत में रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

टीम चाहती हैं कि बाहुबली स्टार प्रभास रावण का रोल प्ले करे। उनका मानना है कि प्रभास की पर्सनैलिटी इस कैरेक्टर को सूट करेगी, उनकी फिजीक रावण के रोल के लिए एकदम फिट है। लेकिन अभी डील लॉक नहीं हुई है, अभी प्रभास ने कुछ फैसला नहीं लिया है, सूत्र के मुताबिक, अल्लू अरविंद, नमित मल्होत्रा और मधु मंटेना ने पहली बार नितेश तिवारी के इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। फिलहाल फैंस को भी इस फिल्म में एक साथ तीन स्टार्स को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें:-  क्या फिर नोरा फतेही के लिए धड़क रहा है अंगद बेदी का दिल, जानिए Interview में हुआ ये खुलासा

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: शबाना आजमी ने लेस्बियन के साथ निभाए कई दमदार किरदार, शादी के समय हुई थी ऐसी दिक्कत...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Prabhas Approached To Play Ravana In Hrithik Roshan And ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats