image

लंबे समय से विवादों का विषय बनी हुई पीएम मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-  Movie Review: अर्जुन कपूर का देशभक्ति, जोश और जुनून जीत लेगा आपका दिल, टिकट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें

यह भी पढ़ें:- अंकिता लोखंडे जल्द बॉयफ्रेंड संग रचाने जा रही हैं शादी, मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

फिल्म की कहानी में क्या है बेहद खास...

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को को फिल्म समीक्षकों ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर भी धमाल मचाएगी। फिल्म की कहानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी और राजनीतिक जीवन को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक चाय बेचने वाला बच्चा एक दिन देश का प्रधानमंत्री पद संभालता है। मोदी के बचपन से लेकर जवानी तक, काम से लेकर ज्ञान तंत्र का भी जिक्र किया गया है। फिल्म में कई ऐसे मौके आते हैं जब मोदी को समझ नहीं आता कि आखिर वह कौन से रास्ते का चुनाव करें, ऐसे में उनकी मां उन्हें सही मार्ग दिखाती हैं।

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड स्टार्स ने मोदी को दी जीत की बधाई तो लोगों ने कहा- शुरू हो गई नौटंकी भाई!

यह भी पढ़ें:- बेटे के साथ-साथ धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी को इस खास अंदाज में दी जीत की बधाई

फिल्म में यदि आप विवेक की पहली झलक देखेंगे तो आपको वह प्रधानमंत्री मोदी की तरह नहीं लगेंगे। हालांकि कुछ समय के बाद दर्शक विवेक को मोदी के रूप में स्वीकार कर लेते हैं। फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने फिल्म में अमित शाह और मोदी की जोड़ी का भी तालमेल दिखाया है। मोदी और शाह को फिल्म में यूं कहें तो जय-वीरू के रूप में डायरेक्टर ने पेश करने की कोशिश की है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि छोटी उम्र में मोदी ने आखिर क्यों सन्यासी बनने का रास्ता चुना? फिर कैसे वह धीरे-धीरे आ गए राजनीति में? तो आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। जिसके जरिए आप पीएम मोदी और उनके जीवन से जुड़े पहलुओं को बखूबी समझ पाएंगे। 

यह भी पढ़ें:- बेटे के साथ-साथ धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी को इस खास अंदाज में दी जीत की बधाई

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Narendra Modi Movie Review 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats