image

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर तहलका मचा हुआ है। ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही लटक रही गई है। इस फिल्म में विवेक ओबरोय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बोनी कपूर के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर को बेटी खुशी कपूर ने कहा- 'कर्फ्यू'

 

यह भी पढ़ें:- इस साउथ फिल्म में रोमांस किंग निभाएंगे विलेन का किरदार पढ़ना ना भूलें आप

 

फिलहाल इस फिल्म से संकट हटने का नाम ही नही ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनाव आयोग (EC) पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने के पुराने फैसले पर कायम है। 17 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी देखने के बाद 22 अप्रैल को EC ने सुप्रीम कोर्ट को सीलबंद लिफाफे में अपना फैसला सौंपा। जिसके अनुसार, EC ने चुनाव खत्म होने के बाद ही फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी है। जैसे कि 9 मई को लोकसभा चुनाव खत्म हो रहे हैं, इसी के बाद ओमंग कुमार की निर्देशित मूवी को रिलीज किया जा सकेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, EC ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में लिखा- पीएम नरेंद्र मोदी बायोग्राफी से ज्यादा ये एक हैजियोग्राफी (जिसमें किसी संत का गुणगान किया गया हो) है। फिल्म की रिलीज चुनावी संतुलन को बिगाड़ेगी, बीजेपी को फायदा पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: फिल्म शोले में सांभा के किरदार से मैकमोहन बने थे स्टार, हीरो नही तो इस फील्ड के होते सरताज

 

यह भी पढ़ें:- रणबीर कपूर संग लिव-इन की अफवाहों पर आलिया भट्ट ने की सबकी बोलती बंद

 

रिपोर्ट में लिखा है- ''कमेटी के विचार में आचार संहिता की अवधि के दौरान फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की पब्लिक स्क्रीनिंग विशेष राजनीतिक दल को फायदा पहुंचाएगी। इसलिए फिल्म को 19 मई से पहले रिलीज होने की अनुमति नहीं दी जा सकती है, फिल्म में नरेंद्र मोदी का करेक्टर साफ तौर पर स्पष्ट है। कई सीन्स ऐसे हैं जिमसें विपक्ष को भ्रष्ट और गलत रोशनी में दिखाया गया है। उनके नेताओं को इस तरह पेश किया गया है कि उनकी असली पहचान साफ तौर पर जाहिर होती है''

यह भी पढ़ें:- Good News: खत्म हुई दूरियां इस महीने साथ नजर आएगी कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की जोड़ी!

 

यह भी पढ़ें:- अर्जुन रामपाल बनने जा रहे हैं पिता, गर्लफ्रेंड के बेबी बंप संग तस्वीर शेयर कर कहा...

 

यही नही बल्कि चुनाव आयोग द्वारा बनाई गई कमेटी के अनुसार फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक राजनीति माहौल बनाती है, 135 मिनट की ये फिल्म में एक शख्स को सीन्स, स्लोगन और सिंबल के माध्यम से बहुत बड़े पद पर खड़ा करती है। फिल्म अंत में एक खास शख्स को संत का दर्जा देती है। इसके बावजूद ये फिल्म कब तक इसी संकट में फंसी रहेगी इसके बारे में फिलहाल कुछ कहा नही जा सकता। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों अरबाज खान के शो पर फूट-फूट कर रोने लगी Sunny Leone

यह भी पढ़ें:- मेकर्स ने किया फैसला ये एक्ट्रेस निभाएगी दिशा वकानी की जगह 'दयाबेन' का किरदार

यह भी पढ़ें:- Video: अक्षय ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा मां से जुड़ा ये सवाल, तो मिला ऐसा जवाब

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM modi biopic will release after lok sabha elections 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats