image

सिनेमाघराें में आज फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘फोटोग्राफ’ भी रिलीज हुई। डायरेक्ट रितेश बतरा के निर्देशन में बनी फिल्म फोटोग्राफ देखने में बेहद शांत है। ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर क्याें आपकाे ये फिल्म जरुर देखने जाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-  Movie Review: ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ में मां-बेटे की कहानी कर देगी आपकाे भावुक, इस वजह से जरुर देखने जाएं...

यह भी पढ़ें:- Video: आलिया भट्ट के बर्थडे को रणबीर कपूर ने ऐसे बनाया बेहद खास

बताते चलें कि फिल्म में नवाजुद्दीन रफीक का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में नवाज के अपोजिट सान्या मल्होत्रा हैं। फिल्म में सान्या बेहद सिंपल लड़की के किरदार में हैं। नूरी एक सीए फाउंडेशन की टॉपर रह चुकी है और अब सीए इंटर के लिए तैयारी कर रही है। लेकिन फिर भी उसकी जिंदगी कुछ अधूरी है, लेकिन इस अधूरेपन की वजह क्या है उसे इस बारे में कोई खबर नहीं है। इधर, फोटोग्राफर रफीक कुवांरा है वहीं उसके परिवार में सिर्फ एक बूढ़ी दादी है। जिसे उसकी शादी की चिंता है। दादी चाहती है कि उसके चल बसने से पहले उसका पोता शादी कर ले।

यह भी पढ़ें:-  सनी लियोनी करती है इस भारतीय क्रिकेटर को बेहद पसंद, सोशल मीडिया पर...

यह भी पढ़ें:- Shocking: इस वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में आयुष्मान खुराना के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

लेकिन इस बीच नवाजुद्दीन यानी फोटोग्राफर रफीक मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के आस पार घूम-घूम कर लोगों की फोटोज लेने का काम करता है। ऐसे में उसे नूरी (सान्या) दिखाई देती है। वह नूरी से भी पूछता है कि वह फोटो खिचवाना चाहेंगी। इसी के बाद दोनों की जिंदगी की राहें मिलने लगती हैं। दोनों अकसर एक दूसरे से रास्ते में टकराने लगते हैं। ऐसे में धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं। फिल्म में एक सीन आता है जब नूरी बस में अपनी बगल की सीट उस फोटोग्राफर के लिए खाली छोड़ती है। यह सीन अपने आप में दर्शकों से काफी कुछ कह जाता है। इसके बाद फोटोग्राफ अपनी दादी को इस बारे में एक चिट्ठी लिखता है कि उसे वहां एक लड़की मिल गए है जिसका नाम है नूरी। वह नूरी को लेकर दादी के पास भी पहुंचता है। आखिर नूरी को एक साधारण से दिखने वाले फोटोग्राफर में क्या खास दिखा? ये जानने के लिए सिनेमाघरों में ये फिल्म देखने जाना बेहद जरूरी है। 

यह भी पढ़ें:- Photos: नन्हे बेटे संग देखिए सौम्या टंडन की खास बॉन्डिंग

 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, ये एक्ट्रेस मारेगी एंट्री

यह भी पढ़ें:- VIDEO: क्याें दीपिका पादुकोण ने वरुण धवन से कहा की हम तुम्हारा रखेंगे ख्याल

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Photograph Movie Review

More News From entertainment

free stats