image

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आई, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई। लेकिन इस फिल्म के बाद अब परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है।  

जानकारी के लिए बता दें कि, परिणीति का नया प्रोजेक्ट हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की हिंदी रीमेक है। फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पॉल हॉकिन्स के मशहूर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर इसी नाम से बनी मशहूर अभिनेती एमिली ब्लंट की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक की शूटिंग इन द‍िनों जोरों पर चल रही है।

पहले लुक में आखिर क्या है सबसे खास...

फिल्म के पहले लुक में परिणीति का एक लुक बाथ टब में बैठी नजर आ रही हैं, माथे पर लगी गहरी चोट और खून से सराबोर चेहरा, आंखों में फैला काजल, चेहरे पर साइलेंट इमोशन थ्र‍िलर पैदा कर रहे हैं। इस फिल्म में अपने रोल के बारे में परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' शूट करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक हॉस्टल में डि‍स‍िप्ल‍िप के साथ रह रही हूं। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूं, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूं

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: बाटला हाउस के साथ जानिए Mission Mangal की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार

 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी एल्बम में अपना जलवा बिखेर रही Mahira Sharma अब बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

 

परिणीति चोपड़ा का लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की कहानी दमदार होगी, पहला लुक आने के बाद अब इसके ट्रेलर का इंतजार है। बता दें हॉलीवुड की ओरिजिनल फिल्म में एमिली ब्लंट ने इस एक्ट्रेस का किरदार निभाया था, उऩ्होंने अपनी इस परफॉर्मेंस के दौरान काफी शराब पी थी, लेकिन परिणीति का ऐसा कोई इरादा नहीं है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि वे इस फिल्म के लिए पानी पीती नजर आएंगी और शराब का इस्तेमाल नहीं करेंगी। परिणीति इस फिल्म के अलावा सायना नेहवाल की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं, इसके अलावा वे फिल्म भुज: दि प्राइड ऑफ इंडिया में भी काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:- Jacqueline Fernandez को प्रभास की साहो में 'Bad Boy Song' के लिए मिले इतने करोड़!

यह भी पढ़ें:- शादी के 8 साल बाद टीवी स्टार जय-माही के घर गूंजी किलकारियां, पोस्ट शेयर क

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Parineeti chopra shocking first look from the girl on the train revealed

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats