image

हिन्दी सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इस साल एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में फैंस के बीच रखीं। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग बैडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर व्यस्त चल रही हैं। इसके लिए वो खास मेहनत कर रही हैं। 

वहीं इसके बाद वह हॉलिवुड फिल्‍म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक की शूटिंग खत्म की है। अब खबरों की मानें तो परिणीति अपने अगले प्रोजेक्ट 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से कन्नी काट ली है। कई अन्य प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते परिणीति ने कदम उठाया है, फिलहाल अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं हुई है। बता दें 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे एक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। अभिषेक दुधैया के निर्देशन वाली यह फिल्म अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होगी, वहीं इस फिल्म में अजय युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:- मुन्नी बदनाम हुई गाने का Rewind सुन आपको लगेगा जोर का झटका, जाने कैसे बदनाम हुआ मुन्ना

यह भी पढ़ें:- स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिगड़ी तबीयत, इस सीरियस बीमारी के चलते ICU में भर्ती

 

विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी। वहीं संजय रणचोरदास सवाभाई रावाड़ी 'पागी' का किरदार निभाएंगे। पागी एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो किसी के पैरों के निशान से उसकी राष्ट्रीयता, लिंग, ऊंचाई और वजन का पता लगा सकता है। बता दें कि परिणीति ने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है। यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है, इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस सुपरस्टार ने बदल दिया था इंडस्ट्री के विलेन Ranjeet का नाम, जानिए दिलचस्प किस्सा

यह भी पढ़ें:-  क्यों संकट में फंसी नवाजुद्दीन-अथिया की Motichoor Chaknachoor ? कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Parineeti Chopra opts out of 'Bhuj: The Bride Of India'; here's ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats