image

नई दिल्ली: मारवल स्टूडियो यूनिवर्स की आज एवेंजर्स इंफिनीटि वार के बाद सबसे अवेटेड फिल्म एवेंजर्स एंड गेम रिलीज़ हुई है। मारवल के बहुत सारे चाहने वाले हैं और मारवल के प्रसशंको के लिए समय-समय पर गैजेट और ऑटोमोबाइल कंपनियां कुछ ना कुछ नया लेकर आती है। मारवल की लोकप्रियता को देखते हुए इस बार चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने ग्लोबली अपना स्पेशल एडिशन ओप्पो F11 प्रो जो मार्वल अवेंजर्स: एंडगेम फिल्म पर आधारित है उसे आज ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया है तो वहीं 26 अप्रैल को यानि आज भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। 

मारुति इंडिया ने डीज़ल कार्स को लेकर किया ये बड़ा ऐलान, जान कर लगेगा झटका

मारवल एवेंजर्स एंडगेम के लिमिटेड एडिशन में ग्लॉसी फिनिश डिजाइन और रियर साइड पर ब्लू रंग का इस्तेमाल किया गया है। वहीं पीछे एवेंजर्स का लाल रंग में लोगो भी बनाया गया है। ओप्पो लोगो को बीच में देखा जा सकता है। बता दें कि इस डिवाइस के साथ यूजर्स को कैप्टन अमेरिका शिल्ड वाला एक केस भी दिया जाएगा। शिल्ड बाहर की तरफ लगा हुआ है जिसे पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। 

फोन 6 जीबी रैम के साथ आता है। स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है तो वहीं इस माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा है। फोन डुअल लेंस कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 5 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है। फोन में 4020mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Oppo F11 Pro did a great job for those who are marvel fans

More News From business

IPL 2019 News Update
free stats