image

फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड की दुनिया में देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी कदम रख चुकी हैं जी हां, सनी देओल के बेटे कारण देओल की पहली डेब्यू फिल्म बीते दिन रिलीज हो गई है। करण देओल के साथ इस फिल्म में सहर बाम्बा ने भी डेब्यू किया है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन किया। खबर के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन केवल 1-1.10 करोड़ रुपये की ही कमाई की। 

करण देओल की इस डेब्यू फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर की 'द जोया फेक्टर' और संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' रिलीज हुई है। हालांकि कमाई के मामले में इन तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर फीका प्रदर्शन रहा। दर्शकों को ये फिल्म कुछ खास लुभा नहीं पाई।  

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो 'पल पल दिल के पास' में करण, एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है। वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं। इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है। हालांकि फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: one day box office collection of film Pal Pal Dil Ke Paas

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats