image

लोकसभा चुनाव 2019 की नतीजे 23 मई को आ रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही एग्जिट पोल के साथ सियासत गरमा गई है। वहीं एग्ज‍िट पोल के नतीजों को देखते हुए ये साफ कहा जा सकता है कि एक बार फिर से सत्ता पर नरेंद्र मोदी का नाम आ सकता है। इसी के साथ हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक Meme शेयर किया था, इसी के चलते एक बड़ा विवाद बन चुका है। 

यह भी पढ़ें:- हाल ही में छिड़े ऐश्वर्या राय के Meme के विवाद के बाद विवेक ओबेरॉय ने टेके घुटने, मांगी माफी और...

बता दें कि विवेक ने जो मीम साझा किया है उसपर तमाम लोग तीखी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर वाला एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद बुरी तरह फंस गए हैं। अब महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) ने विवेक के रेवैये पर कड़ी आपत्ति जताई है। ट्वीट में खुद के अलावा 4 अन्य लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय को ट्रोल भी किया जा रहा है। एनसीपी ने विवेक के ट्वीट पर सवाल उठाया, "कोई एक पद्मश्री सम्मानित शख्स के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है, राष्ट्रीय और राज्य महिला कमीशन क्या कर रहा है?"

यह भी पढ़ें:- पत्नी सुनीता संग अपने रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने किया हैरान कर देने वाला बड़ा खुलासा

एनसीपी ने कहा, "उसके (विवेक ओबेरॉय) खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए और उसे गिरफ्तार करना चाहिए", लोग विवेक के ट्वीट पर इस बात के लिए भी नाराज हो रहे हैं।क्योंकि ऐश्वर्या राय की अब शादी हो चुकी है और वह एक प्रतिष्ठित परिवार की सदस्य हैं, लोग बिना मतलब उनके अतीत को उछाले जाने से गुस्सा हैं।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ncp demands vivek oberoi arrest...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats