image

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान दिल से कितने अच्छे है इसके बारे में बताने की कोई जरूरत नहीं क्यूंकि ये तो जगजाहिर है आखिरकार सल्लू मियां अपने बेहतरीन अभिनय के साथ- साथ अपनी दरिया दिली से ही तो जाने जाते है। आज ब्रदर्स डे के खास मौके पर उनका और उनकी बहन के प्यार की ओर ध्यान दें तो सलमान खान अपनी चहेती बहन अर्पिता से बेहद प्यार करते है।

आज यह दोनों बॉलीवुड के सबसे बेस्ट भाई-बहन माने जाते है। सलमान खान के परिवार की सबसे छोटी बेटी अर्पिता खान है। जिसे सलमान खान ही नहीं पूरा खान परिवार भी प्यार करता है। सलमान खान की वजह से ही आम सी लड़की इस खान परिवार की छोटी बेटी बनी थी।

हर किसी मौके में आर्पिता खान नजर आती है, लेकिन कभी भी खान परिवार ये जाहिर होने नहीं देता है कि वह उनकी गोद ली हुए बेटी है। जी हां अर्पिता को सलीम खान ने गोद लिया था। सलमान खान और उनका परिवार एक ऐसा परिवार है। जो कि खून से ज्यादा दिल को रिश्ते को मानते है।

सलमान खान के पिता रोजाना की तरह सुबह टहलने जा रहे थे। तभी उनकी नजर भिखारी पर पड़ी जिसको वह रोजाना दान दिया करते थे। उन्होंने देखा कि भिखारी सड़क में मरा पड़ा है और उनके बगल में नवजात बच्ची रो रही है। इस नजारे को देखकर सलीम खान ने निश्चय किया वह उसे घर ले जाएगे। इसके साथ ही वह उसे घर ले गए और खान परिवार की सबसे लाडली बन गई। आर्पिता को सलमान खान की दूसरी मां हेलेन ने गोद लिया था।

इतना ही नहीं इस खान परिवार ने बहुत ही दिलों जान से उसकी परिवरिश की। इसके साथ ही साल 2014 में हैदराबाद के बिजनेस मैन आयुष शर्मा से धूमधाम से शादी कर दी थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: National Brothers Day special news in hindi

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats