image

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत राजग की विजय को ‘हिन्दुस्तान, लोकतंत्र और जनता की विजय’ बताया और कहा कि भाजपा देश के संविधान एवं संघवाद के प्रति समर्पित है तथा केंद्र एवं राज्य देश की विकास यात्र में कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

जी हां, बॉलीवुड सितारे भी मोदी की जीत से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा, ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी समेत कई अन्य सितारों ने सोशल मीडिया पर बधाइयां पोस्ट की हैं। ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी को बधाई दी है, मगर इसके बावजूद भी ट्विंकल को लोग ट्रोल कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी को शानदार जीत की बधाई. हमेशा जनतंत्र का सम्मान होना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि हमारा देश, समोवेशिता, एकता और विकास का पर्याय बनेगा।

मगर ट्रोल्स ने ट्विंकल को यहां भी नहीं छोड़ा, एक शख्स ने ट्विंकल की बधाई पर लिखा- हवा-हवाई। एक शख्स ने लिखा- जो जीता उसी के चूल्हे पर रोटी सेक लिए नौटंकी शुरू, अन्य लोगों ने भी ट्विंकल पर तंज कसा। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मोदी को बधाई देते हुए कहा- आदरणीय @narendramodi जी, बहुत बहुत मुबारक। यह जीत उन करोड़ों भारतवासियों की है जो आपके ऊपर भरोसा करते हैं और आशा करते हैं कि आपके दिशा निर्देश में हमारा देश विश्व स्तर पर और उभर के आएगा। हम ईश्वर से हमेशा आपकी अच्छी सेहत और लंबी आयु की कामना करते हैं।

वरुण धवन ने लिखा, "आपके नेतृत्व और मार्गदर्शन में भविष्य देख रहा हूं जहां सभी भारतीय एक साथ आगे बढ़ेंगे, देश ने फैसला कर लिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको विजय की शुभकामनाएं" सिंगर आशा भोंसले ने भी ट्वीट किया है और लिखा, "साथी भारतीयों, हमने आपसी भेदभाव को ताक पर रखते हुए पहले देश के लिए वोट किया है। हमने अपनी एकता, अखंडता और शक्ति दिखाई है। ये वो पल है जब आप सिर्फ हिंदुस्तानी होने के लिए गर्व महसूस करते हैं, जय हिंद"

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटे सनी देओल की जीत से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर बीजेपी को ढेर सारी बधाई दी है, साथ ही उन्होंने अच्छे दिन का भी जिक्र किया है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, "देश जानता है कि उसके लिए क्या सही है और उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है। फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने मोदी समेत पूरी पार्टी को बधाई दी और कहा- 'नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत BJP को ढेर सारी बधाई, विकास के क्षेत्र में अपना कमिटमेंट यूहीं जारी रखें, भारत के लिए सुख समृद्धी और अखंडता की कामना

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी की जीत को कबूला और पार्टी को बधाई दी। सिद्धू ने कहा- 'लोगों की आवाज, भगवान की आवाज है, भारतीय जनता पार्टी को बधाई'

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Narendra modi bjp win lots of wishes bollywood celebrities

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats