image

नच बलिए 9 के मंच पर हर बार कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों के एंटरटेन का माध्यम बन रहा है और सभी दर्शक नच बलिए 9 को देखने को बेकरार रहते हैं। बता दें सभी कंटेस्टेंट में अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी हर एपिसोड में एक से बढ़कर एक परफाॅर्मेंस दे रहे हैं जिससे उनकी पकड़ बनी हुई है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है। जजेस समेत ऑडियंस को भी अनीता और रोहित की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। अनीता और उनके बलिए के बीच का प्यार और बॉन्डिंग तो सबने शो में देखी ही है, लेकिन नच बलिए के अपकमिंग एपिसोड में अनीता और रोहित अपनी कैमिस्ट्री से लाखों दिलों को जीतने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार बता दें कि, नच बलिए के कमिंग एपिसोड में दर्शकों को इंडियन टेलीविजन का सबसे रोमांटिक प्रपोजल देखने को मिलेगा। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी नच बलिए के मंच पर एक बार फिर शादी करते दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💫

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on DT

बता दें, अनीता और रोहित को एक दूसरे के साथ 10 साल का लंबा समय हो चुका है। इस खास मौके को रोहित ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं। इसलिए इसे यादगार बनाने के लिए रोहित अनीता संग नच बलिए के मंच पर दूसरी बार शादी करेंगे।

रोहित ने अनीता के लिए एक रोमांटिक और ड्रीमी सर्प्राइज प्लान किया है। रोहित स्टेज पर गुब्बारों और फूलों से स्टेज को सजाएंगे. रोहित घुटनों के बल बैठकर अनीता को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करेंगे और कहेंगे- 'मैं जिंदगी भर आपके लिए ब्रेकफास्ट बनाना चाहता हूं। अपने लिए रोहित का इतना प्यार देखकर अनीता खुश होने के साथ-साथ काफी इमोशनल भी होती दिखाई देंगी।'

READ MORE: B'day Spl: पहली फिल्म से ही विवादों में घिरी थी करीना कपूर, यूं आसान हुआ बाॅलीवुड का मुश्किल सफर...

READ MORE: Collection: करण देओल- सहर बाम्बा की रोमेंटिक फिल्म 'Pal Pal Dil Ke Paas' ने पहले दिन पार किया ये आंकड़ा 

READ MORE: Kapoor Family में होने जा रहा है ग्रैंड सेलिब्रेशन, इस कारण रणबीर से ज्यादा Excited दिखी आलिया 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Nach Baliye 9: Rohit Reddy will propose Anita in romantic style today

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats